श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को भारत भेजने की तैयारियां शुरू हो गई हैं. खलीज टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीदेवी के पार्थिव शरीर को लेप लगाने की प्रक्रिया शुरू हो गई है. दुबई पुलिस ने भारतीय कौंसुलेट और श्रीदेवी के शरीर को उनके पार्थिव शरीर को भारत ले जाने से जुड़े दस्तावेज सौंप दिए हैं. इस तरह उनके पार्थिव शरीर को भारत लाने की राह साफ हो गई है. श्रीदेवी का निधन 24 फरवरी को दुबई में हुआ था. इस बीच बोनी कपूर के बेटे अर्जुन कपूर दुबई पहुंच चुके हैं.

श्रीदेवी

मालूम हो कि, शनिवार शाम फिल्म निर्माता और पति बोनी कपूर के साथ सरप्राइज डिनर डेट से पहले दुबई के होटल जुमैरा अमीरात टॉवर्स में श्रीदेवी की अचानक हुई मौत के मामले में एक नया मोड़ आया है. फॉरेंसिक रिपोर्ट के मुताबिक, उनकी मौत बाथरूम में चक्कर आने पर बाथटब में गिरने से डूबकर हुई. इस खुलासे के कारण ही उनके शव को भारत वापस लाने में देरी हो रही है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अभिनेत्री श्रीदेवी की मौत पर सुब्रह्मण्यम स्वामी ने उठाए सवाल

इस मामले में यूएई में भारत के राजदूत नवदीप सूरी का कहना है कि दुबई पुलिस मंजूरी मिलने के बाद ही शव सुपुर्द कर सकती है. हालांकि उन्होंने यह नहीं बताया कि इसके लिए किस तरह की मंजूरी की जरूरत है। सूरी ने कहा कि यह उनकी आंतरिक प्रक्रिया है. इसके बारे में उन्हें ज्यादा जानकारी नहीं है.

नवदीप सूरी का कहना है कि श्रीदेवी का पार्थिव शरीर जल्द से जल्द भारत पहुंचाने के लिए एंबेसी लगातार स्थानीय अधिकारियों के संपर्क में है. वह बॉलीवुड एक्ट्रेस के परिवार का दुख समझते हैं और उनके साथ भी संपर्क में हैं.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...