अभी बीते दिनों ही हमने ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन की वायरल हो रही तस्‍वीरों को देखा था। ये तस्‍वीरें थीं बॉलीवुड डिजायनर मनीष मल्‍होत्रा के घर पर आयोजित हुई पार्टी की। इस पार्टी में ऐश पहुंचीं अपने पति अभिषेक बच्‍चन के साथ। यहां से क्‍लिक की गईं ऐश की तस्‍वीरें खूब वायरल हुईं। इसके पीछे एक कारण ये भी था कि एक अर्से बाद वह यहां ग्‍लैमरस अंदाज में पहुंची थीं। शॉर्ट ड्रेस पहनकर इस अंदाज में वह जैसे ही मीडिया के सामने आईं, सभी ने उनकी फोटो क्‍लिक करनी शुरू कर दी। इतने में ऐश के पति अभिषेक बच्‍चन को आ गया गुस्‍सा और उन्‍होंने एक फोटोग्राफर को धो डाला। आखिर क्‍या रही इस फोटोग्राफर के पिटने के असल पीछे की वजह, आइए जानें।

ऐसी है जानकारी
याद दिला दें कि ऐश्वर्या राय बच्चन और उनके पति अभिषेक बच्चन हाल ही में मनीष मल्होत्रा के घर पार्टी करने पहुंचे थे। इस पार्टी से निकलते वक्त कुछ ऐसा हुआ जिससे अभिषेक और ऐश्वर्या दोनों ही बेहद नाराज हो गए।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : शादी के सवाल पर करिश्‍मा की मैनेजर ने दिया झन्‍नाटेदार जवाब

अचानक हुआ कुछ ऐसा
हुआ दरअसल ये कि जैसे ही पार्टी से निकलकर अभिषेक और ऐश्वर्या अपनी कार की ओर जाने लगे, वहां मौजूद मीडिया फोटोग्राफर्स उनकी तस्वीर खींचने लगे। उसी समय शॉर्ट ड्रेस पहने हुई ऐश्वर्या जब अपनी कार में बैठ रही थीं तब एक फोटोग्राफर ने गलत ढंग से उनकी फोटो खींचने की कोशिश की।

अभिषेक की पड़ गई नजर
जैसे ही उस फोटोग्राफर पर अभिषेक की नजर पड़ी, वो बेहद नाराज हो गए। अभिषेक ने उस फोटोग्राफर को बुलाकर जमकर फटकारा और फौरन सारे फोटोज डिलीट भी करवाए। इसके बाद वो अपनी गाड़ी में बैठकर वहां से रवाना हो गए।

At Home with my absolute favourites @bachchan #aishwaryaraibachchan #Bff @karanjohar #Friends #funevening #positivity #love

A post shared by Manish Malhotra (@manishmalhotra05) on

पढ़ें इसे भी : लो, अब नवाजुद्दीन की पूर्व गर्लफ्रेंड ने उनके सिर पर तोड़ा मुसीबतों का पहाड़

व्‍यस्‍त हैं यहां
गौरतलब है कि ऐश्वर्या इन दिनों अपनी फिल्म ‘फन्ने खां’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। इस फिल्म में वो अनिल कपूर के साथ नजर आएंगी। इसके अलावा मीडिया रिपोर्ट्स में ये भी कहा जा रहा है कि ऐश्वर्या और अभिषेक 1973 की फिल्म ‘अभिमान’ के रीमेक में एक साथ नजर आएंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...