बीते समय का लाफ्टर शो मूवर्स एंड शेखर्स आपमें से कितनों को याद है। जिनको याद होगा वह शेखर सुमन के नाम से बहुत अच्‍छी तरह से वाकिफ होंगे। जी हां, यहां चर्चा होने वाली है उन्‍हीं शेखर सुमन की। अब आप सोच रहे होंगे कि उन शेखर सुमन ने अब क्‍या कर दिया। दरअसल 54 साल के शेखर इस समय चर्चा में हैं अपनी कुछ तस्‍वीरों को लेकर। ये तस्‍वीरें हैं उनके बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन की। किस तरह से की है उन्‍होंने अपनी बॉडी ट्रॉसफॉर्म, आइए हम भी देखें।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि शेखर सुमन बीते लंबे समय से भले ही छोटे पर्दे और बड़े पर्दे से दूर हैं, लेकिन आजकल वह एक बार फिर सुर्खियों का हिस्सा बने हुए हैं। उनका सुर्खियों में दिखने का कारण है उनकी कुछ तस्‍वीरें। इन तस्‍वीरों में उनका शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन नजर आ रहा है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


शेयर किया ऐसा कुछ
दरअसल शेखर ने अपने ट्विटर अकाउंट पर अपनी इन तस्वीरों को कुछ दिन पहले शेयर किया था, लेकिन यह तस्वीरें अब वायरल हो रही हैं। इन तस्वीरों में वह जिम करते हुए नजर आ रहे हैं और उनकी बॉडी का ट्रांसफॉर्मेशन भी नजर आ रहा है।

सामने आई तस्‍वीरें
वह तस्वीरों में बिल्‍कुल किसी बॉलीवुड के एक्टर्स की तरह ही दिखाई दे रहे हैं। 54 साल की उम्र में उनका यह ट्रांसफॉर्मेशन काबिल-ए-तारीफ है। वैसे आप भी शेखर सुमन की इन तस्वीरों को देख काफी हैरान हो जाएंगे।

पढ़ें इसे भी : यकीन मानिए, जून में रणवीर खेलेंगे क्रिकेट बिल्‍कुल कपिल देव बनकर

अभी भी बना हुआ है एक राज
हालांकि जिस तरह बॉलीवुड एक्टर्स ऐसी बॉडी अपनी फिल्मों के लिए बनाते हैं उसी तरह शेखर ने अपनी बॉडी बनाई है। उनके ऐसा करने के पीछे क्‍या कारण है, इसकी जानकारी अभी नहीं मिल पाई है। उम्‍मींद है कि वह खुद ही जल्‍द अपने आप से जुड़े इस राज से पर्दा उठाएंगे।

यहां से हुई थी शुरुआत
याद दिला दें कि शेखर सुमन ने अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत 1984 में फिल्म ‘उत्सव’ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ रेखा और शशि कपूर लीड रोल में नजर आए थे। इसके बाद वह कई फिल्मों में नजर आए, लेकिन उन्हें असली पहचान बाद में छोटे पर्दे पर मिली।

पढ़ें इसे भी : बिग बी को लेकर बड़ा खुलासा, पड़ा मालूम कि विदेशों में कहां-कहां जमा है इनका खजाना

यहां से मिली असली पहचान
छोटे पर्दे पर वह ‘मूवर्स एंड शेखर्स’ के होस्ट के तौर पर नजर आए। इस प्रोग्राम से उन्हें पहचान मिली। इसके बाद वह कई कॉमेडी शोज़ के जज के तौर पर भी नजर आए। शेखर ने 1983 में अल्का सुमन से शादी की थी और वह दो बेटों अध्ययन और आयुष के पिता हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...