ऐसा लगता है कि जैसे एक नन्‍ही परी शाहिद कपूर की जिंदगी में आई है, उनके साथ कुछ न कुछ अच्‍छा होता ही रहता है। अब इस बार ही देख लीजिए न, वह बन गए हैं एशिया के सबसे सेक्‍सी शख्‍स। वैसे आप समझ तो गए न कि ये नन्‍ही परी कौन है, अजी इनकी बेटी मीशा। वैसे यहां आपको बता दें कि मीशा के गुड लक से पापा शाहिद तो बन गए सबसे सेक्‍सी पर्सन, लेकिन इस कतार में ये अकेले नहीं हैं। दरअसल ये सब किया है ब्रिटेन के एक विकली न्‍यूज़ पेपर ने। इस न्‍यूज पेपर ने दुनियाभर के प्रशंसकों से मिले वोट के आधार पर एक लिस्‍ट जारी की है। आइए देखें इस लिस्‍ट में किसको मिला क्‍या।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और उनके फैन्स के लिए बड़ी गुड न्यूज है। सुनने में आया है कि ब्रिटेन के एक वीकली अखबार के सालाना पोल में शाहिद को सबसे सेक्सी एशियाई शख्स के तौर पर चुना गया है। बता दें कि दुनियाभर के प्रशंसकों से मिले वोट के आधार पर यह सालाना सूची जारी की जाती है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दूसरे और तीसरे नंबर हैं ये
जानकारी मिली है कि शाहिद ने इस पोल में एक्टर रितिक रोशन और ब्रिटिश-पाकिस्तानी गायक जायन मलिक को पीछे छोड़ा है। रितिक लगातार तीन साल से इस पोल में दूसरे स्थान पर थे, जबकि पिछले साल के विजेता ज़ायन इस साल तीसरे स्थान पर हैं।

पढ़ें इसे भी : विराट-अनुष्का के बाद क्या वाकई लग गया छोटे अंबानी का नंबर?

शाहिद ने कहा ऐसा
वैसे इस खास मौके और उपलब्‍धि पर शाहिद ने कहा है कि उन्हें वोट देने वालों का वह शुक्रिया अदा करना चाहेंगे और वह यह टैग मिलने से सम्मानित महसूस कर रहे हैं। शाहिद के मुताबिक, ‘मेरा मानना है कि सेक्सी का मतलब सिर्फ शारीरिक तौर पर ही नहीं बल्कि यह जिंदगी के मानसिक पहलुओं से भी जुड़ा है।’

इस समय चल रहा है विवाद
बता दें, शाहिद की आने वाली फिल्म ‘पद्मावती’ को लेकर इस समय काफी विवाद बढ़ रहा है। फिल्म का विरोध करने वालों का आरोप है कि फिल्म में ऐतिहासिक तथ्यों से छेड़छाड़ की गई है। वहीं इसके अलावा शाहिद ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ नाम की एक फिल्म में भी काम कर रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : लुक चेंज करके लीज़ा हेडन ने खुद को समझा खूबसूरत, ट्रॉलर्स ने दिखाया आइना

चौथे, पांचवे और छठे नंबर पर है इनका नाम
इनके अलावा चौथे नंबर पर बाज़ी मारी है एक टीवी स्‍टार ने। इस टीवी स्‍टार का नाम है विवियन डिसेना। इतना ही नहीं पांचवे नंबर पर हैं स्‍मॉल स्‍क्रीन के ही आशीष शर्मा। इसके बाद छठे नंबर इस बार भी दूसरे साल वही पाकिस्‍तानी नाम सुनाई दिया। ये नाम है एक्‍टर फ़वाद खान का।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...