जी हां, आप सही सुन रहे हैं. दरअसल यामी गौतम का अब बहुत जल्द ही शाहिद कपूर के साथ मीटर चालू होने वाला है. काफी वक्त से यामी को फिल्में नहीं मिली हैं. हालांकि, उन्हें ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ में काम करने का मौका मिल सकता है लेकिन उन्हें इसके लिए टी-सीरीज से माफी मांगनी पड़ेगी. अगर उन्होंने ऐसा नहीं किया तो उनके हाथ से ये फिल्म जा सकती है.

मांगनी पड़ेगी माफी
डीएनए में छपी खबर के मुताबिक, अभिनेत्री यामी गौतम को शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म ‘बत्ती गुल मीटर चालू’ के लिए फाइनल कर लिया गया है लेकिन उन्हें ये फिल्म करने के लिए टी-सीरीज से माफी मांगनी पड़ेगी वर्ना उन्हें इस फिल्म से हाथ धोना पड़ सकता है. दरअसल, ‘सनम रे’ के दरम्यान यामी की टी-सीरीज के साथ कुछ अनबन हो गई थी जिसकी वजह से भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार, यामी से नाराज हो गए थे. अब क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट की मालकिन से भूषण कुमार ने कहा है कि वो यामी से कहें कि वो उनसे माफी मांगें.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


यामी हैं तैयार
जब भूषण कुमार ने प्रेरणा अरोड़ा से कहा कि वो यामी गौतम से माफीनामा चाहते हैं तो प्रेरणा ने यामी से कहा कि वो माफी मांगकर आगे बढ़ जाएं लेकिन यामी ने कहा कि उन्हें नहीं लगता कि उन्होंने कोई भी गलती की है इसलिए वो आखिर माफी मांगें भी तो क्यों? अब इसी जगह पर यामी की गाड़ी अटकी हुई है कि वो इस फिल्म में शाहिद के साथ होंगी या नहीं. हालांकि, प्रेरणा, यामी गौतम को अपनी फिल्म में रखना चाहती हैं. इस फिल्म को टी-सीरीज और क्रिआर्ज एंटरटेनमेंट मिलकर बना रहे हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...