मुंबई: बॉलीवुड के पसंदीदा कपल में से एक शाहिद कपूर और मीरा राजपूत हाल ही में एक बड़ी मुसीबत में फंस गए। शाहिद और मीरा के लिए ये मुसीबत उनका जुहू वाला फ्लैट बनकर आया। पद्मावत स्टार शाहिद कपूर आजकल अपने मुंबई के जुहू स्थित अपार्टमेंट के चलते एक अनोखी समस्या से जूझ रहे हैं। शाहिद का जुहू में सी फेस अपार्टमेंट है। यहां पर वह अपनी वाइफ मीरा राजपूत के साथ रहते हैं। हालांकि, ये इलाका सेक्स वर्कर्स के लिए जाना जाता है। ऐसे में शाहिद का अब इस इलाके में रहना काफी मुश्किल हो गया है।

शाहिद कपूर

रणवीर, शाहिद और भंसाली तो ठीक हैं, लेकिन नहीं टूट पाया दीपिका का रिकॉर्ड


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


शाहिद जुहू स्थित प्रणेता अपार्टमेंट में रहते हैं। वेबसाइट स्पॉटब्वॉय की रिपोर्ट के मुताबिक ये इलाका वेश्यावृत्ती के लिए बदनाम है। रिपोर्ट्स के मुताबिक कई सेक्स वर्कर्स और दलाल सड़कों में खड़े रहते हैं। शाहिद ने ये अपार्टमेंट साल 2014 में खरीदा था। उस वक्त वह बैचलर थे। ऐसे में उन्होंने इस समस्या पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया था। लेकिन अब इसके चलते उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है।

Happy Sunday.

A post shared by Shahid Kapoor (@shahidkapoor) on

वेबसाइट को सूत्रों ने बताया कि शाहिद और मीरा इस समस्या से काफी परेशान हैं। यही नहीं, अब कई सेक्स वर्कर्स हमेशा बीच एरिया पर भी खड़ी रहती हैं, जिसके पास ही शाहिद का गार्डन और उनके अपार्टमेंट का ग्राउंड फ्लोर है। वहीं, इस समस्या का फिलहाल कोई हल निकलता नहीं दिख रहा है। सोर्स के मुताबिक- ये रोज का किस्सा बन गया है। ऐसे में शाहिद और मीरा ने इस अपार्टमेंट से शिफ्ट करने का फैसला कर लिया है।

शाहिद के लिए टी-सीरीज से आखिर क्यों मांगानी पड़ेगी यामी गौतम को माफ़ी

शाहिद और मीरा राजपूत ने पिछले साल अपने लिए बांद्रा में नया घर देखा था। इस बिल्डिंग में टॉप फ्लोर काफी पसंद आया था। अब इस समस्या के चलते दोनों इस घर में शिफ्ट हो सकते हैं। बता दें कि रणबीर कपूर ने भी कुछ सालों पहले ही यहां घर खरीदा है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर के इस फ्लैट में कटरीना भी उनके साथ कुछ समय तक रही थीं। लेकिन बाद में दोनों अलग हो गए और कटरीना भी इस घर से चली गईं।

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...