मीडिया को जैसे ही शाहरुख खान और उनके नन्‍हे उस्‍ताद अबराम की एक झलक मिल जाती है, वो हो जाते हैं सोशल मीडिया पर वायरल। वैसे बता दें कि इस समय दोनों की लेटेस्‍ट फोटो के साथ शाहरुख की ओर से खोला गया ये राज भी जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है कि अबराम अमिताभ बच्‍चन को अपना बाबा समझते हैं। क्‍या है ये पूरा माजरा, आइए जानें।

बिग बी ने किया पोस्‍ट
दरअसल ऐश्वर्या राय बच्चन और अभिषेक बच्चन की बेटी आराध्या बच्चन के में शाहरुख खान के बेटे अबराम खान उनके साथ सेलिब्रेट करने पहुंचे। इस बर्थ-डे सेलिब्रेशन से अमिताभ ने एक पोस्ट शेयर करके बताया, ‘इनसे मिलिए, ये है जूनियर शाहरुख खान…अबराम खान। इनको आराध्या की पार्टी में चाहिए था बुड्ढी का बाल खाने के लिए। तो हम उन्हें ले गए जहां वो बन रहा था और इंतजार किया जब तक वो बन नहीं जाता और जब वो बन के निकला तो चेहरा देखिए उनका। अद्भुत।‘


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


शाहरुख ने दिया जवाब
इस पोस्ट को अमिताभ ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया। उनके इस पोस्ट का जवाब देते हुए शाहरुख ने जवाब दिया, ‘थैंक यू सर। ये लम्हा वो हमेशा याद करेंगे। आपको बता दूं कि जब भी वो आपको टीवी पर देखता है वो आपको मेरा पापा समझता है।‘

पढ़ें इसे भी : तो अब सलमान खान को बॉडी मसाज देने का भी काम कर रहें हैं रणवीर सिंह

स्‍टार किड्स पहुंचे मौके पर
बता दें कि आराध्या के जन्मदिन पर अबराम खान के साथ ही बॉलीवुड के कई सारे स्टार किड्स भी मौके पर पहुंचे। आराध्या अब 6 साल की हो चुकी हैं और इसलिए उनके इस स्पेशल मूवमेंट को और भी खास बनाने के लिए बच्चन परिवार ने उनके सभी यार दोस्तों का इस पार्टी में स्वागत किया।

जमकर हुई मस्‍ती
इस मौके पर पहुंचे सभी स्‍टार्स और बच्‍चों ने खूब एंज्‍वॉय किया। सभी खूब मस्‍ती की और जमकर स्‍नैक्‍स की भी लुत्‍फ उठाया। आप भी तस्‍वीरों में देखें कि सब कैसे कर रहे हैं एंज्‍वॉय मौके को।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...