जिक्र जब बॉलीवुड के किंग खान का हो, तो सभी की आंखें खुल जाती हैं। आपके साथ भी अगर ऐसा हो तो एक बार फिर तैयार हो जाइए अपनी आंखें खोलने के लिए। कारण है कि हम आपको दिखाने जा रहे हैं शाहरुख खान का एक ऐसा ट्रेलर, जो निकल चुका है सोशल मीडिया पर सैर करने के लिए। कैसा और किसका है ये ट्रेलर, आइए देखें।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि फिल्म इंडस्ट्री के बादशाह यानी शाहरुख खान अब बहुत जल्द टीवी की दुनिया में वापसी करने जा रहे हैं। दरअसल बॉलीवुड के ये किंग खान स्टार प्लस के ‘टेड टॉक्स इंडिया: नई सोच’ शो के साथ टीवी पर फिर से एक बार दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए तैयार हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


प्रोमो हो गया है आउट
अब शो का परमॉम भी आउट हो गया है जो बाहर आते ही हो चुका है वायरल। इस प्रोमो के जरिये ये भी पता चल गया है कि ये शो 7 दिसंबर से हर रविवार को 7 बजे से टीवी पर प्रसारित होगा।

पढ़ें इसे भी : ऐसा कैसे! अपने शो पर इतना हंसे अक्षय कुमार कि पड़ गए बीमार

ऐसा मिलेगा देखने को
बता दें कि इस शो में स्पीकर्स अपनी कहानी या विचारों को 18 मिनट या उससे कम में दर्शकों को बताते हुए नजर आएंगे।  शो के कांसेप्ट के आधार पर हर क्षेत्र के किसी खास इंसान की प्रेरणा दायक स्पीच उसकी सोच इस शो का अहम हिस्सा होगी।

ये भी साथ में आएंगे नजर
यहां खास बात ये भी है कि इस यूनिक शो को धमाकेदार बनाने के लिए शाहरूख के साथ इस शो में एकता कपूर और करण जौहर भी नजर आएंगे। ऐसे में एकता और करण की कंट्रोवर्शियल लाइफ के कई किस्से इस शो के पहले एपिसोड को लाइमलाइट में लाने के लिए काफी है।

पढ़ें इसे भी : ‘पद्मावती’ ने ऐसा फैलाया बवाल कि अब भंसाली को लेनी पड़ रही है पुलिसिया सुरक्षा तक

दोनों दिखेंगे अलग-अलग एपिसोड में
आपको बता दें कि करण जौहर और एकता एक साथ नहीं बल्कि अलग अलग एपिसोड में दिखाई देंगे। इस शो में शाहरुख अलग-अलग फील्ड से लोगों को लेकर आएंगे। इसके साथ ही अपनी कहानी बताने के लिए उत्साहित करेंगे।

थलाइवा से किया है कान्‍टेक्‍ट
खबरों की मानें तो शो के मेकर्स ने ‘खुश होना क्यों जरूरी है’ विषय पर बात करने के लिए रजनीकांत से भी संपर्क किया है। शाहरुख खान इस शो के होस्ट हैं, और इस शो में वो लोगों के अनुभव और सफलता की कहानियों को पेश करते दिखाई देंगे। शो की शूटिंग 20 अगस्त को शुरू होगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...