बीते दिनों करिश्‍मा कपूर के फैन्‍स को बड़ी गुड न्‍यूज सुनने को मिली। सुनने में आया था कि अब अपने ब्‍वॉयफ्रेंड के साथ उनकी शादी के रास्‍ते पूरी तरह से खुल गए हैं। वहीं ये क्‍या, जब एक खास मौके पर करिश्‍मा से इस बारे में पूछा गया, तो उनके पीछे से उनकी मैनेजर ने दिया एक झन्‍नाटेदार जवाब। क्‍या कहा उन्‍होंने, आइए जानें।

ऐसी है जानकारी
बता दें कि बुधवार को यूपी की राजधानी लखनऊ के सहारागंज मॉल में बॉलीवुड एक्ट्रेस करिश्‍मा कपूर एक शोरूम की ओपनिंग में पहुंचीं। इस दौरान मीडिया से बातचीत के दौरान जैसे ही उनसे सवाल किया गया कि ‘करिश्मा, क्या आप शादी कर रही हैं?’ इस पर उन्होंने चुप्पी साध ली।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मैनेजर ने दी वॉर्निंग
वहीं तपाक से उनकी मैनेजर ने वॉर्निंग देते हुए कहा कोई पर्सनल सवाल नहीं पूछा जाएगा। गौरतलब है कि लखनऊ सहारागंज मॉल शहर के सबसे बिजी एरिया में शुमार हजरतगंज में है। यहां करिश्मा को प्रोग्राम के लिए शाम 5 बजे पहुंचना था।

फैन्‍स का उमड़ा हुजूम
उनके इंतजार में दोपहर से ही मॉल के सामने फैन्स का हुजुम लगा हुआ था। करिश्मा लगभग डेढ़ घंटा लेट मॉल में पहुंची। उनके देर से आने की वजह से लोगों को लंबे ट्रैफिक जाम का सामना भी करना पड़ा। यहां करिश्मा एक क्लोथिंग ब्रांड के शोरूम ओपनिंग फंक्शन के लिए आईं थीं।

दिए ऐसे जवाब
ऐसे में वह सिर्फ उस ब्रांड के बारे में बातें करती रहीं थीं। शादी के सवाल पर चुप्पी साधने के बाद उनसे उनकी अपकमिंग मूवी के बारे में पूछा गया। इसपर उन्होंने जवाब दिया, ‘जब आएगी तो मीडिया में अनाउंस हो जाएगा।‘

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...