मुंबई: टीवी स्टार मोहित सहगल और सनाया ईरानी की शादी को दो साल पूरे हो गए हैं. शादी की दूसरी सालगिरह पर दोनों की लिपलॉक करते एक फोटो सामने आई है. टीवी कपल मोहित सहगल और सनाया ईरानी की शादी 25 जनवरी 2016 को हुई थी. गुरुवार को इनकी शादी को 2 साल हो गए. एक्टर मोहित ने इंस्टाग्राम पर सनाया को रोमांटिक अंदाज में सालगिरह की बधाई दी. उन्होंने दोनों की किस करते हुए फोटो पोस्ट की है. फैंस को यह तस्वीर काफी पंसद आ रही है. दोनों की जोड़ी टीवी की दुनिया में हिट है.

वहीं सनाया ने भी मोहित के लिए एक प्यारा सा वीडियो पोस्ट किया और जिंदगी में आने के लिए शुक्रिया कहा. मोहित-सनाया टीवी की पॉपुलर जोड़ी में से एक है. दोनों ने नच बलिए-8 में भी पार्टिसिपेट किया था. दोनों सेकंड रनरअप रहे थे.

टीवी का यह कपल सोशल मीडिया पर अपनी साथ में तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहता है. बता दें, मोहित-सनाया ‘मिले जब हम तुम’ के सेट पर मिले थे. वहीं से दोनों की रोमांटिक लव स्टोरी शुरू हुई. साल 2016 में दोनों ने गोवा में डेस्टिनेशन वेडिंग की थी. जिसमें दोनों के करीबी दोस्त और परिवारवाले शामिल थे. मोहित और सनाया ने एक-दूसरे को 7 साल तक डेट किया था. इसके बाद शादी करने का फैसला लिया था.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...