एक बार फिर सफर पर निकल पड़े हैं फरहान अख्‍तर। इस बार इनका सफर है वेनिस का और थोड़ा अनोखा भी। कारण है कि इस बार ये निकले हैं एक अजीब से फकीर की तलाश में। ये फीकर है ऐसा जिससे मिलकर आपको मजा न आ जाए तो कहना। बीते दिन रिलीज हुआ फिल्‍म का ट्रेलर तो कम से कम यही कहता है।

वैसे ये सफर सिर्फ वेनिस का नहीं है और यहां आपको सिर्फ वेनिस के फकीर नहीं मिलेंगे। यहां आपकी मुलाकात होगी और भी कई अजब-गजब लोगों से। कैसे आइए देखें।

मिलिए इन फकीरों से
फिल्‍म में आपको नजर आएंगे फरहान अख्‍तर और अनु कपूर। अब जरा सोचिए कैसा होगा ये सफर जब मिलेंगे ये दो उस्‍ताद। रिलीज हो चुका है फिल्‍म का बेहतरीन ट्रेलर।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


आप खुद समझ जाएंगे
ट्रेलर देखने के बाद आप खुद वाकिफ हो जाएंगे इन दोनों फकीरों की फितरत से। ट्रेलर देखने के बाद आपको इतना तो समझ में आ ही जाएगा कि इस बार फरहान का सफर है बनारस के घाट से वेनिस की रंगीनियों तक। इनके साथ में हैं अनु कपूर तो सोचिये कुछ न कुछ अनोखा होने ही वाला है।

लंबे समय से लटकी थी प्रोडक्‍शन में
आनंद सुरापुर के डायरेक्शन में बनी द फकीर ऑफ वेनिस, लंबे समय से प्रोडक्शन में रही और कहा जा रहा था कि सही समय पर आई होती तो फरहान अख्‍तर की डेब्यू फिल्म होती।

ये है दो लीड किरदार
आदि नाम का किरदार निभा रहे फरहान अख्तर फकीर की खोज में भटकते हैं। उनकी तलाश सत्तार नाम के एक आदमी पर जा कर खत्म होती है। ये हैं अनु कपूर।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...