सोशल मीडिया में एक वीडियो दो दिनों से जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो को लोग शेयर तो कर ही रहे हैं साथ ही इसके खूब मीम्स भी बन रहे हैं. दरअसल, वैलेंटाइन वीक में जो वीडियो क्ल‍िप वायरल हो रही है उसमें आंखों ही आंखों में बयां किए गए इश्क को दिखाया गया है. इस वीडियो को हजारों बार शेयर और लाखों लाइक मिल चुके हैं. देखते ही देखते ये वेलेंटाइन्स वीक पर प्यार का प्रतीक बन गया है. लोग इस वीडियो को शेयर करते हुए लिख रहे हैं कि इसे देख कर किसी को भी प्यार हो जाए. कुछ लोग लिख रहे हैं कि वीडियो को देख कितना भी सख्त लड़का पिघल जाएगा.

वैलेंटाइन वीक में जो वीडियो क्ल‍िप वायरल

दरअसल ये वीडियो क्लिप जो वैलेंटाइन वीक पर सोशल मीडिया में छा गया है वो एक मलयाली गाने ‘Manikya Malaraya Poovi’ का हिस्सा है. ये गाना अपकमिंग मलयालम फिल्म ‘उरु अदार लव’ का है. इस गाने में आंखों की भाषा से कई प्रेमी जोड़ों को बात करते दिखाया गया है. ये गाना शान रहमान ने कंपोज किया है. स्कूल रोमांस को दिखाता ये गाना यू ट्यूब पर भी काफी पसंद किया गया है. जल्द ही ये टॉप ट्रेंडिंग में शामिल हो गया है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


Can't stop to share this… दावा है, एक बार क्लिक करोगे तो बार-बार रिपीट मारोगे.

Posted by Amrit Tiwari on Sonntag, 11. Februar 2018

वीडियो क्ल‍िप में दिख रही एक्ट्रेस भी चर्चा में हैं. इस मलयाली एक्ट्रेस का नाम प्रिया प्रकाश वारियर. प्रिया प्रकाश वारियर की ये डेब्यू फिल्म है. उनकी खूबसूरती की सोशल मीडिया पर काफी प्रशंसा हो रही है. वे केरल के त्रिशूर की रहने वाली हैं. इस फिल्म को उमर लूलू ने निर्देशित किया है.

वेलेंटाइन वीक पर छाए इस वीडियो ने मलयालम फिल्म उरु अदार लव को चर्चा में ला दिया है. ये स्कूल में टीनएज के बीच पनपे प्रेम की कहानी है. वायरल हुई इस क्ल‍िप को एडि‍ट कर अब अन्य वीडियो बनाए जा रहे हैं, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.

पति विराट को छोड़कर इस एक्टर के साथ वेलेन्टाइन मनाएंगी अनुष्का

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...