इन दिनों ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन बिजी हैं अपने फैमिली मैंबर्स के बर्थ-डे सेलिब्रेशन में। अभी बीते दिनों उन्‍होंने अपनी बेटी आराध्‍या का जन्‍मदिन काफी धूम-धाम के साथ सेलिब्रेट किया। वहीं अब बेहद साधारण तरीके से उन्‍होंने मनाया अपने पिता का जन्‍मदिन। इसके लिए उन्‍होंने एक बेहद खास तरीका ढूंढ निकाला। वह पहुंची एक चिल्‍ड्रेन फाउंडेशन में कुछ बच्‍चों की मदद करने के लिए, लेकिन ये क्‍या यहां मीडिया का रवैया देख वह खुद को रोक न सकीं और गुस्‍से में रो पड़ीं। आइए देखें, मौके पर आखिर ऐसा हुआ क्‍या।

ऐसी है जानकारी
दरअसल सोमवार को ऐश्वर्या राय बच्चन अपनी मां वृंदा राय और बेटी आराध्या बच्चन के साथ अपने पिता की बर्थ-डे एनिवर्सरी मनाने स्माइल्स ट्रेन फाउंडेशन पहुंची थीं। यहां उन्‍होंने अपने पिता के जन्मदिन पर 100 बच्चों के सर्जरी का खर्च उठाने का ऐलान किया।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा था मौका
इवेंट पर ऐश्वर्या ने बच्चों के साथ केक काट कर इस दिन को बेहद खास तरीके से सेलिब्रेट किया, लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ जिसके कारण ऐश्वर्या परेशान हो गईं। दरअसल, इस इवेंट पर ऐश्वर्या और उनके परिवार को क्लिक करने के लिए कई मीडिया फोटोग्राफर्स एक रूम में मौजूद थे। तभी फोटो लेने की होड़ में फोटोग्राफर्स जोरों से चिल्लाने लगे, जिससे ऐश्वर्या नाराज हो गईं।

वीडियो किया गया शेयर
इंटरनेट पर मीडिया की ओर से शेयर किए गए एक वीडियो में देखा गया कि ऐश्वर्या मीडिया से कह रही हैं, ‘कृपया ये सब बंद करें। तुम लोगों को काम करना नहीं आता। ये कोई प्रीमियर नहीं है। ये एक अस्पताल है। आप जहां हो उस जगह की इज्जत करना सीखें। यहां छोटे-छोटे बच्चे हैं। ये कोई पब्लिक इवेंट नहीं है। कृपया कुछ तो रिस्पेक्ट करें। आखिर आप लोगों को तकलीफ क्या है।’

बच्‍चों के साथ काटा केक
ऐसा बोलते हुए खुद को संभालते हुए ऐश्वर्या ने बच्चों के साथ इवेंट को सेलिब्रेट किया। उनके साथ केक काटा और बच्‍चों के साथ अपनी खुशी का इजहार भी किया। उसके बाद वह वहां से शांतिपूर्वक चली गईं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...