नवाजुद्दीन के फैन्‍स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। अब ये खबर उनके लिए खुशखबरी होगी या नहीं, ये तो फाइनली उनको ही डिसाइड करना होगा। बात दरअसल ये है कि इनके फेवरेट नवाज तैयार हैं एक और नई पारी खेलने को, लेकिन एक बार फिर वह विलेन के तौर पर आने वाले हैं नजर। यही नहीं सुनने में ये भी आया है कि विलेन बनकर इस बार वह पंगा लेंगे बॉलीवुड के हैंडसम हंक रितिक रोशन से। क्‍या है आगे की जानकारी, आइए जानें।

ऐसी है जानकारी
याद दिलाते चलें कि राकेश रोशन की फिल्म ‘कृष’ की पहली तीन सीरीज ब्लॉक बस्टर हिट फिल्म साबित हुई थी। यही वजह है कि अब मेकर्स इसके चौथे वर्जन पर काम कर रहे हैं। बताया जा रहा है कि फिल्म के मेकर्स ने इसकी कास्ट को लेकर तैयारियां शुरू कर दी हैं। इसी के साथ फिल्म को लेकर रिपोर्ट्स और खुलासों का बाजार अब और भी ज्‍यादा गर्म हो चला है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : कपिल ने कोटि-कोटि प्र्रणाम कहकर बिग बी को कहा दिल से शुक्रिया, वजह थी बेहद खास

ऐसे कर सकते हैं दर्शकों का मनोरंजन
बताया जा रहा है कि ‘कृष 4’ में नवाजुद्दीन सिद्दीकी निगेटिव रोल में दर्शकों का मनोरंजन करते नजर आ सकते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के तहत इस बात का खुलासा किया गया है कि मेकर्स एक ऐसे एक्टर की तलाश में हैं, जो रितिक को मेंटली और फिजिकली चैलेंज कर सके।

चुना है नवाज को
ऐसे में फिल्म के मेकर्स ने इस रोल के लिए नवाज को चुना है। बता दें कि इससे पहले सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में नवाज का नेगेटिव किरदार लोगों को बहुत पसंद आया और अब एक बार फिर दर्शक उन्हें इसी अंदाज में देख सकते हैं।

पढ़ें इसे भी : गड़बड़झाला! अब ये प्रियांक के वोट मिलने का ‘स्‍टूडेंट ऑफ द ईयर’ से क्‍या ताल्‍लुक है

एक नजर पीछे भी
गौरतलब है कि नवाज हाल ही में अपनी ऑटोबायोग्राफी किताब ‘एन आर्डिनरी लाइफ: ए मेमॉयर’ को लेकर चर्चा में आए थे। इस किताब में उन्होंने अपने पिछले रिश्‍तों का खुलासा किया था, जिससे उनकी एक्स-गर्लफ्रेंड्स बेहद नाराज हो गईं थीं। वहीं अब देखना ये है कि उनके नए किरदार से दर्शकों की उनके प्रति सोच पर कितना असर पड़ने वाला है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...