फाइनली धूमधाम के साथ दिल्‍ली में विराट और अनुष्‍का की शादी के रिसेप्‍शन की ग्रांड पार्टी सेलिब्रेट की गई। इस ग्रांड पार्टी में जहां बड़ी-बड़ी हस्‍तियों के चेहरे देखने को मिले, वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी खास न्‍योते पर पहुंचे। आइए देखें पीएम मोदी के साथ विरुष्‍का की स्‍पेशल तस्‍वीरें, जो तुरंत ही सोशल मीडिया पर हुईं वायरल।

ऐसी है जानकारी
बीते दिन रात साढ़े आठ बजे के बाद दिल्ली में विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी की ग्रैंड पार्टी शुरू हुई। इस पार्टी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। बता दें कि दोनों की शादी से जुड़ी दो पार्टियां होनी हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी हुई शानदार पार्टी
इसमें से एक पार्टी दिल्ली के ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के दरबार हॉल में बीते दिन हुई। वहीं दूसरी पार्टी मुंबई में 26 दिसंबर को की जाएगी। दिल्‍ली में अपने रिसेप्‍शन को लेकर विराट और अनुष्‍का दोनों ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को भी पार्टी में आने का न्योता दिया था।

पढे़ इसे भी : शाम से शुरू होने वाले विरुष्‍का के रिसेप्‍शन में होगा क्‍या खास, जल्‍दी पढ़ लीजिए यहां 

इटली में शादी के बाद अब हैं इंडिया में
गौरतलब है कि 11 दिसंबर को इटली में डेस्टीनेशन वेडिंग करने के बाद भारत की सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाली जोड़ी यानी विरुष्का अब भारत में है। साल की सबसे चर्चित शादी को इटली में भले ही बहुत कम मेहमानों ने अटेंड किया था, लेकिन अब बारी है इनके ग्रांड रिसेप्शन की।

पढ़ें इसे भी : अनुष्‍का के जिंदगी में आते ही विराट ने किंग खान को भी छोड़ा पीछे, बने सेलिब्रिटी ब्रांड

रिसेप्‍शन के बाद करने हैं ढेरों काम
बताते चलें कि वेडिंग रिसेप्‍शन को सेलिब्रेट करने के बाद विराट और अनुष्‍का दोनों के पास ढेर सारा काम लगा हुआ है। ऐसे में एक ओर जहां विराट को दिखाना है मैच में अपना शानदार प्रदर्शन। वहीं अनुष्‍का को शाहरुख के साथ निर्देशक आनंद एल राय की फिल्‍म भी पूरी करनी है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...