शाहरुख खान बॉलीवुड के सुपरस्‍टार हैं, इस बात में तो कोई दो राय नहीं है। इसके बावजूद उनके सुपरस्‍टार होने पर इन विधायक महोदय ने उठा दिया सवालिया निशान। वो भी सरेआम। नहीं यकीन हो रहा आपको, तो देख लीजिए इसका सबूत है यहां वीडियो में।

ऐसी है खबर
असल में खबर है कि शाहरुख खान और महाराष्ट्र के एमएलसी जयंत पाटिल का एक वीडियो इस समय जबरदस्‍त तरीके से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर बहस होती दिखाई दे रही हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस दिन की है ये बात
वैसे यहां बता दें कि ये वीडियो है शाहरुख के जन्मदिन वाले दिन का। दरअसल हुआ ये कि शाहरुख अलीबाग में अपना जन्मदिन मना कर वापस मुंबई लौट रहे थे। इस बात की खबर किसी तरह उनके फैंस को लग गई और उन्हें देखने के लिए कोलाबा के समुद्री तट पर फैंस की भीड़ इकट्ठा हो गई।

ऐसा हुआ मौके पर
उसी समय महाराष्ट्र के एमएलसी जयंत पाटिल कोलाबा से अपने घर जा रहे थे। जयंत को अपनी बोट की ओर जाना था, लेकिन किनारे पर मौजूद फैंस की भीड़ से वो परेशान हो गए। फैंस की धक्का-मुक्की के बीच किसी तरह बचते बचाते जयंत जब अपनी बोट तक पहुंचे, तो यहां भी उन्हें दिक्कतों का सामना करना पड़ा।

यहां भी फंस गए
शाहरुख की बोट किनारे पर लगी होने के कारण वर्कर्स जयंत की बोट को किनारे नहीं लगा पा रहा थे। अपना समय बर्बाद होने के कारण बौखलाए जयंत शाहरुख की बोट से गुजरते हुए अपनी बोट में चढ़ गए।

चढ़ गया विधायक का पारा
इसके बाद शाहरुख को बोट में देखकर जयंत का पारा और भी ज्‍यादा चढ़ गया और उन्होंने सरेआम शाहरुख की बेइज्जती कर दी। उन्होंने कहा,’ये अलीबाग तुमने खरीद लिया है क्या। होगा तू स्टार कहीं का लेकिन यहां नहीं।‘

शाहरुख की हो रही तारीफ
जयंत के इस बर्ताव पर कोई भी जवाब न देते हुए शाहरुख शांतिपूर्वक खड़े होकर सब सुनते रहे। इसके बाद वो अपनी बोट से उतारकर घर की और निकल पड़े। अब यहां गौर करने वाली बात ये है कि शाहरुख के इस बर्ताव की फैंस तारीफ कर रहे हैं कि किस तरह से उन्होंने जयंत का जवाब न देते हुए मामले को शांति से हैंडल किया। आप भी देख लीजिए ये पूरा वाक्‍या यहां वीडियो पर।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...