एक छोटे से वीडियो से प्रिया प्रकाश सबके दिलों पर छा चुकी हैं. रातोंरात इंटरनेट सेंसेशन बन चुकी हैं. तीखे नैन-नख्श वाली प्रिया के बारे में अब हर कोई जानना चाहता है. वेलेंटाइन वीक में उनका एक वीडियो बहुत वायरल हुआ. वीडियो में प्रिया नैन-मटक्का करती नज़र आ रही हैं. इस वीडियो के बाद एक और वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वह हैंडगन किस देते हुए दिखाई दे रही हैं. 18 साल की प्रिया का ये वीडियो उनकी फिल्म ‘ओरू अदार लव’ का है. हर जानना चाहता है की रील लाइफ में फ़्लर्ट करती हुई प्रिया का रियल लाइफ में कोई बॉयफ्रेंड है या नहीं.

प्रिया प्रकाश

तो सबकी बेताबी को खत्म करते हुए प्रिया ने इसका जवाब दे दिया है. एक इंटरव्यू में प्रिया ने कहा ‘मेरे पास शब्द कम पड़ रहे हैं और मैं अपनी बातों को रख नहीं पा रही हूं. मैंने यह सब कभी ख्वाब में भी नहीं सोचा था.’ जब उनसे पूछा गया की क्या वो सिंगल हैं? तब उन्होंने कहा- मेरी लाइफ में कोई भी स्पेशल इंसान नहीं है. मेरी पढाई और मेरा एक्ट्रेस बनने का सपना ही अब मेरी ज़िन्दगी के दो फोकस पॉइंट्स है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


वीडियो: आँखों से सबको घायल करने वाली प्रिया, अब अपने प्यार को भेज रही हैंडगन किस

अब आप प्रिया का वेलेंटाइन डे का प्लान भी जानना चाहेंगे, तो इस प्रिया कहती हैं की वेलेंटाइन डे पर उन्हें कॉलेज जाना पड़ेगा क्योंकी कॉलेज में अटेंडेंस एक मसला है.

हालांकि, प्रिया ने यह भी कहा कि मैं बहुत ज्यादा सोच-विचार नहीं कर रही हूं, क्योंकि आखिरकार मैं एक गर्ल्स कॉलेज में पढ़ती हूं. प्रिया बहुत जल्द मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ में नजर आएंगी. हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में प्रिया ने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जाहिर की है. इसके साथ ही वह ‘पद्मावत’ फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली के साथ भी काम करना चाहती हैं.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...