बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. सलमान खान के एनजीओ बीइंग ह्यूमन को मुसीबत का सामना करना पड़ा है. सलमान खान ने बीइंग ह्यूमन नाम की संस्था बना कर कारोबार करने के साथ लोगों की मदद भी की है. लेकिन बीएमसी यानि बृहनमुंबई महानगर पालिका ने सलमान खान के इस एनजीओ को काली सूची में डालने का फैसला किया है. सलमान खान के इस एनजीओ पर अपनी बात पर कायम न रहने का आरोप लगा है. इसी वजह से एनजीओ को ब्लैकलिस्ट कर दिया गया है.

सलमान खान ने बीइंग ह्यूमन

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार साल 2016 में बीएमसी ने पब्लिक-प्राइवेट पार्टनरशिप के तहत 12 डायलिसिस सेंटर खोलने की योजना बनाई थी. इस दौरान बीएमसी ने लगभग 350 रुपये इलाज की फीस रखी थी. सलमान के एनजीओ ने 339.50 रुपये में डायलिसिस सर्विसेज लोगों तक पहुचांने का निर्णय लिया था. इसमें एनजीओ ने बांद्रा में 24 डायलिसिस मशीनें लगाने की बात कही थी. उन्होंने बैंक गारंटी की रकम भी चुका दी थी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


इस प्रोजेक्ट के तहत सलमान को जरूरी इजाजत भी मिल चुकी थी. लेकिन यह प्रोजेक्ट केवल कागजों में ही रह गया. इसी के चलते सलमान की इस संस्था बीइंग ह्यूमन को एक कारण बताओ नोटिस जारी किया गया है. संस्था को बैंक गारंटी के साथ सारी परमिशन भी दी गई लेकिन वो प्रोजेक्ट शुरू ही नहीं हुआ. बीएमसी ने इस मामले में कारण बताओ नोटिस देने के साथ संस्था का डिपोजिट भी जब्त कर लिया है. बीएमसी के एडिशनल कमिश्नर ने इस बात की पुष्टि की है.

आयुष और वरीना खेल रहे डांडिया, सलमान ने शेयर किया लवरात्री का नया पोस्टर

बता दें, कि हाल ही में सलमान खान ने फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग पूरी की है. वो अब जल्द ही छोटे परदे के शो ‘दस का दम ‘ के तीसरे सीज़न की शूटिंग करेंगे.

ये भी देखें:

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...