एक के बाद एक कुछ न कुछ धमाकेदार करते ही जा रहे हैं बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव। अब इस बार देखिए कि कैसे उन्‍होंने पछाड़ा है इस समय के उभरते स्‍टार वरुण धवन को और बन गए हैं पर्सन ऑफ द ईयर। कैसे, आइए जानें।

ऐसी है खबर
खबर कुछ ऐसी है कि दिल्ली में हुए एचटी समिट में बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव को मनोरंजन कैटेगरी में पर्सन ऑफ द ईयर चुना गया है। वहीं इससे भी ज्‍यादा खास बात ये है कि इस कैटेगरी में फिल्म ‘न्यूटन’ के डायरेक्टर अमित मासूरकर और इस फिल्म के लेखक मयंक तिवारी, बाहुबली की पूरी टीम और वरुण धवन भी बतौर नॉमिनी शामिल थे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा कहा राजकुमार राव ने
इस अवसर पर मौजूद एक्टर राजकुमार राव ने कहा कि, ‘हमारे देश को ‘न्यूटन’ जैसे लोगों की बहुत जरूरत है। सिनेमा असाधारण लोगों को पब्लिक के सामने लाता है।’ यही नहीं इस मौके पर वह काफ़ी खुश भी नजर आए।

पढ़ें इसे भी : अब अक्षय कुमार की इस हरकत पर शर्मिंदा हुए अमिताभ बच्‍चन, कह डाली इतनी बड़ी बात

ऐसे नजर आते हैं फिल्‍मों में
गौरतलब है कि राजकुमार राव हमेशा लीक से हटकर फिल्में करते नजर आए हैं। महानायक अमिताभ बच्चन ने राजकुमार राव की फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ देखी थी जिसके बाद उन्होंने राजकुमार को एक नोट भेजा था।

ऐसा लिखा था बिग बी ने
उनके उस नोट में लिखा था कि, ‘मैंने बरेली की बर्फी देखी। ये अद्भुत, उत्कृष्ट है। मैं काफी लंबे समय से आपके काम का प्रशंसक रहा हूं।’ राजकुमार राव को फिल्म ‘शाहिद’ के लिए नेशनल अवॉर्ड भी मिल चुका है।

पढ़ें इसे भी : पिछली फ्रेंचाइज़ी से हटके है इस बार की ‘एवेंजर्स : इनफ़िनिटी वॉर्स’, हम नहीं ट्रेलर कह रहा है ये

इस समय बिजी हैं यहां
फिलहाल इस वक्‍त राजकुमार राव, ऐश्वर्या राय के साथ फिल्म ‘फन्ने खां’ में साथ नजर आने वाले हैं। ऐसे में दोनों बिजी हैं इस फिल्‍म की शूटिंग में। अब देखना है कि दोनों की ये जोड़ी फिल्‍म में क्‍या कमाल दिखाएगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...