फिल्‍म ‘पद्मावत’ तो जैसे अपने स्‍टार कास्‍ट्स के गले की फांस बन गई है। कभी इसको लेकर इसके फिल्‍म मेकर संजय लीला भंसाली को ट्रॉल कर लिया जाता है, तो भी इसके कलाकार रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर को। जैसे इस बार सोशल मीडिया के हत्‍थे चढ़ गए रणवीर सिंह। कैसे, आइए देखें।

ऐसी मिली जानकारी
संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावत’ अब सिनेमा घरों में चल पड़ी है. हीरो-हीरोइन के साथ भंसाली के निर्देशन की काफी तारीफ हो रही है. अलाउद्दीन खिलजी का किरदार निभाने वाले रणवीर सिंह अपने रोल के लिए तारीफ बटोर रहे हैं. इसके एवज में रणवीर ने भी सोशल मीडिया पर अपने फैंस को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दी हैं. उन्होंने एक फोटो शेयर की है जिसमें वह राष्ट्रीय ध्वज तिरंगा पकड़े नजर आ रहे हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसे किया ट्रॉल
एक यूजर ने रणवीर को ट्रोल करते हुए ट्वीट किया है. यूजर ने लिखा- ओ खिलजी कभी राजस्थान आना चाहोगे. इसके अलावा लोगों ने रणवीर को पद्मावत में निगेटिव रोल करने के लिए भी घेरा है. एक यूजर ने लिखा- वाह बेटा खिलजी.. तू कब से हिंदुस्तानी हो गया. एक यूजर ने रणवीर के हाथ में तिरंगा देखकर पूछा है-फिर खिलजी का रोल क्यों किया.

हुआ काफ़ी विवाद
फिल्म पद्मावत की रिलीज को लेकर काफी विवाद हुआ. मामला सुप्रीम कोर्ट में भी पहुंचा जहां उसने सभी राज्यों में रिलीज की इजाजत दे दी. बावजूद इन सबके पांच राज्यों में फिल्म अभी भी रिलीज नहीं हुई है. इस फिल्म में रणवीर सिंह ने खिलजी का किरदार निभाया है. इसके लिए उनकी खूब तारीफ भी हो रही है.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...