बॉलीवुड में शायद ही कोई ऐसा हो, जो सलमान खान को न मानता हो। ऐसे में बात जब किसी की मदद की होती है तो वह सबसे आगे नजर आते हैं। अब देखिए न, जैसे हाल ही में उन्‍होंने की है मदद अपने को-स्‍टार बॉबी देओल की। देखिए, तभी तो कैसे सल्‍लू मियां की राह पर चलते नजर आ रहे हैं बॉबी।

ऐसी है जानकारी
दरअसल सुनने में आया है कि सलमान खान अपनी अगली फिल्म ‘रेस 3’ के लिए जी तोड़ मेहनत करने में लगे हुए हैं। वहीं इसके साथ ही वह अपने को-एक्टर्स को भी गाइड करते नजर आ रहे हैं। बीते रविवार को सलमान ने ‘रेस 3’ से बॉबी देओल की एक फोटो दर्शकों को दिखाई।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


नजर आ रहे हैं ऐसे
इस फोटो में बॉबी एक दम फिट नजर आ रहे थे। उनको देखकर ऐसा लग रहा था कि बॉबी ने अपनी बॉडी पर काफी मेहनत करके इसे और भी ज्‍यादा शानदार बना दिया है। उन्होंने ये तस्‍वीरें अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर की हैं।

पढ़ें इसे भी : गोलमाल अगेन में नहीं दोहरा पाए पुराना इश्क, तब्बू और अजय को मिला एक और गोल्डेन चांस

बॉबी को किया था प्रेरित
बताया जा रहा है कि वह सलमान ही थे जिन्होंने बॉबी को कसरत करने के लिए प्रेरित किया था। सलमान के कहने पर बॉबी ने अपने फिज़ीक पर काम करना शुरू कर दिया। उसके बाद ही वह ऐसी मस्क्यूलर बॉडी बना पाए।

पढ़ें इसे भी : लो जी! नन्‍हे तैमूर के बर्थ-डे प्‍लान का ये हिस्‍सा भी हो गया लीक, पढ़कर खुल जाएंगी आंखें

ऐसा मानना है प्रोड्यूसर का
बता दें कि ‘रेस 3’ के प्रोड्यूसर रमेश तोरानी ने हाल ही में बताया था कि ये फिल्म इसके पिछले दो पार्ट्स से भी ग्रैंड होने वाली है। इस फिल्म में सलमान और जैकलीन के साथ डेज़ी शाह, साकिब सलीम, बॉबी देओल भी नजर आएंगे। बताते चलें कि इस फिल्म का निर्देशन इस बार रेमो डीसूजा करने जा रहे हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...