मुंबई: आपने अभी तक प्री वेडिंग शूट के बारे में सुना होगा, जिसमें कपल एक-दूसरे के साथ फोटोशूट कराते हैं, लेकिन क्या आपने प्री वेडिंग हनीमून के बारे में सुना है, शायद नहीं. अश्मित पटेल और उनकी मंगेतर एक्ट्रेस महक चहेल इस समय प्री वेड‍िंग हनीमून के श्रीलंका गए हुए हैं. गुरुवार को महक ने अपने इंस्टा अकांउट पर अश्म‍ित के साथ ये फोटो शेयर की है. लगभग दो सालों तक डेट करने के बाद इस कपल ने 2017 में सगाई कर ली.

प्री वेड‍िंग हनीमून

जी हां, दूसरे कपल से अलग करने की चाहत रखने वाला ये शादी के सात फेरों से पहले ही हनीमून के हसीन पल जी रहा है. बॉलीवुड एक्ट्रेस महक चहल अपने होने वाले पति अश्मित पटेल के साथ हनीमून पर गई हैं. उन्होंने हनीमून की फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अश्मित और महक श्रीलंका में इन दिनों प्री-वेडिंग हनीमून मना रहे हैं. जल्द ही यह दोनों शादी के बंधनों में बंधने वाले हैं. मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक अश्मित और महक ने पिछले साल स्पेन में सगाई की थी.

उफ! सोफिया ने कर दिया हनीमून का वीडियो शेयर, अब हो गईं ट्रॉल

प्री वेड‍िंग हनीमून

महक और अश्मित यूरोप में शादी करने वाले हैं और उसके बाद मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन होगा. अस्मित-महक दोनों एक-दूसरे की कंपनी खूब एंजॉय करते हैं. फोटो में दोनों का शरारती अंदाज में नजर आ रहा है.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...