इस समय पूरे देश में अगर किसी हिंदी फिल्‍म को लेकर बवाल है तो वो है सिर्फ और सिर्फ पद्मावती। यही नहीं ये बवाल तो अब कदम दर कदम सियासी रूप लेता जा रहा है। वहीं अब ऐसा लगता है कि इस फिल्‍म ने अपने बवालों के घेरे में कॉमोडियन कपिल की फिल्‍म ‘फिरंगी’ को भी ले लिया है। क्‍या हुआ आखिर ऐसा, आइए देखें।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि देशभर में संजय लीला भंसाली की दीपिका, शाहिद और रणवीर सिंह स्टारर ‘पद्मावती’ को लेकर हंगामा छाया हुआ है। इस हंगामे के तहत पहले ये फिल्म 1 दिसबंर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब फिल्म को लेकर मचे विवाद की वजह से इसकी रिलीज डेट और भी आगे बढ़ा दी गई है। सिर्फ यही नहीं अभी तो इसके रिलीज की आगे की डेट फाइनल भी नहीं हो पा रही है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मेकर्स को होने वाला है घाटा
कहने का मतलब साफ है कि अब ये फिल्म 1 दिसबंर को रिलीज नहीं होगी। इस वजह से मेकर्स को भी काफी घाटा होने वाला है। यहां तक भी ये बवाल ठीक था, लेकिन अब पता चल रहा है कि इस पूरे विवाद का असर कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ पर भी पड़ गया है।

पढ़ें इसे भी : वीडियो : मीडिया के सामने गुस्‍से के साथ फफक पड़ीं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

बताया गया है ऐसा
बताया गया है कि पहले ये फिल्म 24 नवंबर को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब खबरों के मुताबिक ‘पद्मावती’ की जगह कपिल शर्मा की ‘फिरंगी’ 1 दिसबंर को रिलीज हो सकती है।

पद्मावती का विरोध

ऐसी सुनाई दे रही हैं खबरें
खबरों के मुताबिक ‘फिरंगी’ की रिलीज तो इसी हफ्ते होनी थी, लेकिन फिल्म को अभी तक सीबीएफसी से सर्टिफिकेट नहीं मिला है। फिल्म से जुड़े एक सूत्र ने बताया कि फिल्म को सीबीएफसी को भेज दिया गया है, लेकिन अभी तक इसे सर्टिफिकेट मिला नहीं है। आज फिल्म को सर्टिफिकेट मिल सकता है।

पढ़ें इसे भी : आप अपने पेरेंट्स से कितना प्‍यार करते हैं, देखिए सलमान खान ने तो बता दिया इस वीडियो में

प्रोड्यूसर्स सोच रहे हैं ऐसा
उस केस में फिल्म 24 नवंबर को ही रिलीज होगी, लेकिन पद्मावती की रिलीज टल जाने से प्रोड्यूसर्स 1 दिसबंर को फिल्म रिलीज करने की सोच रहे हैं। अगर प्रोड्यूसर्स फिल्म को 1 दिसंबर को रिलीज करते हैं तो यह सोलो रिलीज होगी और 15 दिसंबर को ‘फुकरे रिटर्न्स’ रिलीज होने से पहले इसे दो हफ्ते भी मिल जाएंगे।

इसमें भी छिपा हो सकता है फायदा
वैसे देखा जाए कि इससे ‘फिरंगी’ के कलेक्शन को भी अच्‍छा फायदा मिल सकता है। इससे एक बात तो साफ है कि ‘फिरंगी’ भले ही ‘पद्मावती’ के बवालों में उलझ गई हो, लेकिन इस उलझन में भी उसका फायदा ही होने वाला है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...