अब ये तो जाहिर सी बात है कि हजार फिल्‍मों में से ज्‍यूरी को ऑस्‍कर के लिए सिर्फ एक फिल्‍म ही चुननी हो तो बाकी सारी बुरा मान ही जाएंगी। भला एक वक्‍त पर सभी को खुश कैसे किया जा सकता है। ठीक वैसे ही इस बार ऑस्‍कर के लुए चुने जाने पर ‘न्‍यूटन’ से नाराज हो गए हैं इंडस्‍ट्री के मिस्‍टर परफेक्‍शनिस्‍ट आमिर खान भी।

वैसे चौंकना तो नहीं चाहिए
अब ऐसे में ये सुनकर हमें तो क्‍या, आपको भी चौंकना नहीं चाहिए कि फिल्‍म ‘न्‍यूटन’ के नॉमिनेशन से आमिर खान के चेहरे पर बारह बज गए हैं। दरअसल उन्‍हें बीते दिनों हिट हुई अपनी फिल्‍म ‘दंगल’ को लेकर उम्‍मींद थी कि उसे इस बार ऑस्‍कर में एंट्री जरूर मिलेगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : वीडियो में सामने आई पिंकी पड़ोसन, खोलेगी बिग बॉस के छिपे राज और लेगी आपका मन

फिर गया पानी
वहीं हाल ही में रिलीज हुई एक्‍टर राजकुमार राव की फिल्‍म ‘न्‍यूटन’ ने उनकी उम्‍मींदों पर पानी फेर दिया। वैसे ‘न्‍यूटन’ ने सिर्फ उनकी ही नहीं, बल्‍कि आदिल हुसैन स्‍टारर फिल्‍म ‘मुक्‍ति भवन’ के सपनों को भी चूर-चूर कर दिया है।

पढ़ें इसे भी : बोलीं राय लक्ष्‍मी, दर्शकों को लगेगा कि वो नैकेड हैं पर असल में वो हैं नहीं, अब ऐसा कैसे

आमिर को याद है अभी भी वो 2001
वैसे दुनिया भर में कामयाबी के झंडे गाड़ चुकी फिल्‍म ‘दंगल’ के ऑस्‍कर में पहुंचने की उम्‍मींद सिर्फ आमिर को ही नहीं, बहुतों को थी। याद दिला दें कि इससे पहले 2001 में आमिर खान की फिल्‍म ‘लगान’ को ऑस्‍कर अवॉर्ड्स के लिए नॉमिनेट किया गया था। उसके बाद इस साल भी आमिर ने ऑस्‍कर को लेकर बड़े-बड़े सपने संजो रखे थे।

पढ़ें इसे भी : बीवी का तो पता नहीं, अगले दो-तीन साल में एक बच्‍चा जरूर प्‍लान करेंगे सलमान खान

आखिर बाजी हुई न्‍यूटन की
फिलहाल अब तो जो होना था, सो हो चुका है। फिल्‍म ‘न्‍यूटन’ के ऑस्‍कर में पहुंचने से सिर्फ आमिर ही नहीं बॉलीवुड के कई लोगों को बड़ी चोट पहुंची है। इसके बावजूद फिल्‍म ने सभी चुनौतियों को पार करते हुए आखिरकार बाजी मार ही ली है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...