ऐसा लगता है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी के दिन कुछ अच्‍छे नहीं चल रहे हैं। अभी पिछले पचड़े में फंसकर आखिरकार उनको अपनी बायोग्राफी को फाइनली कैंसल करना ही पड़ा था। सभी को लगा कि अब तो उनकी मुश्‍किलें खत्‍म होंगी, लेकिन ऐसा हुआ नहीं है। देखिए न, अब उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने उनको कानूनी नोटिस भेज दिया। आइए देखें, क्‍या रहा कारण।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भले ही अपनी बायोग्राफी को पब्लिश नहीं होने दिया, लेकिन इससे उनकी मुश्किलें खत्म होने का नाम नहीं ले रही है। जी हां, अब नवाजुद्दीन सिद्दीकी को उनकी पूर्व गर्लफ्रेंड ने लीगल नोटिस भेजा है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा सुनने को मिला
सुनने को मिला है कि सुनीता राजवर ने अपने नोटिस में नवाजुद्दीन से 24 घंटे के भीतर माफी की मांग की है और साथ ही 2 करोड़ रुपये हर्जाना भी मांगा है।  बायोपिक में नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कहा था कि ‘मैं असफल था, मेरे पास काम नहीं था, मेरी गर्लफ्रेंड थी और उसने मुझे इस वजह से छोड़ दिया। इस वजह से कई बार मैं आत्महत्या के बारे में भी सोचता था।‘

पढ़ें इसे भी : शादी के सवाल पर करिश्‍मा की मैनेजर ने दिया झन्‍नाटेदार जवाब

ऐसा कहना है उनकी गर्लफ्रेंड का
ऐसे में सुनीता राजवर का कहना है कि किताब में उनके बारे में कुछ ज्‍यादा ही बढ़ा चढ़ाकर लिखा गया है। यही नहीं उन्होंने ये भी कहा है कि इस मामले के बाद उन्हें मानसिक आघात लगा है। किताब में उनके बारे में बढ़ा चढ़ा कर लिखा गया और उनके परिवार पर भी बुरा असर पड़ा है।

ऐसे पड़ा असर
इसके इतर उन्‍होंने ये भी बताया कि उनके ससुराल वालों और उनके पति को नवाजुद्दीन के साथ अफेयर के बारे में नहीं पता था और अब उनकी शादीशुदा जिंदगी खराब हो रही है। सुनीता राजवर ने सिर्फ नवाजुद्दीन को नहीं बल्कि बायोग्राफी की पब्लिशर और एडिटर को भी लीगल नोटिस भेजा है।

नहीं कम हो रही मुश्‍किलें
आपको याद दिला दें कि अपनी बायोग्राफी को लेकर लगातार हो रही कंट्रोवर्सी के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी किताब पर खुद ही रोक लगा दी थी। इसके बावजूद मुश्‍किलें हैं कि उनका साथ छोड़ने का नाम ही नहीं ले रही हैं। अब देखना ये है कि आगे-आगे और क्‍या होता है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...