मुंबई: बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार कृति सेनन हाल ही में एक बड़ी मुसीबत में फंस गई थी. फिल्म ‘अर्जुन पटियाला’ की शूटिंग के दौरान वह अचानक ही किसी लिफ्ट में फंस गई थीं. लेकिन उन्होंने अपनी समझदारी दिखाते हुए इस मुसीबत का सामना कर लिया. दरअसल कृति एक इवेंट में जा रही थी और इस दौरान वो लिफ्ट के अंदर ही फंस गई. आमतौर पर लिफ्ट के अंदर मोबाइल के नेटवर्क नहीं मिल पाते है लेकिन कृति की किस्मत ने उनका साथ दिया और उनके फ़ोन में 3G नेटवर्क आ रहे थे.

कृति सेनन

जिसके बाद उन्होंने तुरंत अपने ट्वीटर अकाउंट से एक पोस्ट किया जिसमे कृति ने लिफ्ट में फंसी होने की बात बताई. कृति ने ट्वीट में लिखा कि- ‘मै लिफ्ट में फंस गई हूँ… लेकिन आश्चर्य वाली बात ये है कि यहाँ 3G नेटवर्क काम कर रहा है क्या ऐसा मुंबई में संभव है?’ कृति ने इस ट्वीट के साथ ‘टेस्ट ट्वीट’ हैश टैग भी लिखा था.

ऐसी होगी स्टारकास्ट, अगर बने बॉलीवुड स्टाइल में ‘महाभारत’

इसके कुछ देर बाद कृति ने एक आयशा नाम की लड़की को टैग कर ट्वीट किया कि- ‘मुझे इस लिफ्ट से बाहर निकालो मुझे मीटिंग के लिए लेट हो रहा है.’ इतना ही नहीं फैंस को जवाब देते हुए कृति ने ये भी बताया कि वो भूखी है. दरअसल फैंस ने जब कृति से पूछा की लिफ्ट में वो ठीक तो है तो कृति ने इसके जवाब में लिखा कि- ‘फ़िक्र की कोई बात नहीं है मै ठीक हूँ मेरा मैनेजर मुझे यहाँ से बाहर निकालने की कोशिश कर रहा है. बस मुझे थोड़ी बैचेनी हो रही है और भूख लग रही है.

आख़िरकार जब कृति लिफ्ट से बाहर आ गई तो उन्होंने ट्वीट कर फैंस को इस बात की जानकरी दी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा कि- ‘आखिरकार मैं बाहर आ गई हूं दोस्‍तों. इसमें बहुत देर लगी लेकिन चिंता की कोई बात नहीं है. शुक्रिया इस मजेदार टाइमपास के लिए.. मीटिंग में जा रही हूं, जिसके लिए मैं पूरे एक घंटा लेट हो चुकी हूं.’

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...