मुंबई: एक्ट्रेस कृति सेनन ने बॉलीवुड में जल्द ही अपनी पहचान बना ली है और फिलहाल वे काफी फिल्ममेकर्स की डिमांड लिस्ट में शामिल हैं. अपनी सक्सेस को सेलीब्रेट करने के लिए कृति ने हाल ही में ऑडी क्यू7 खरीदी है. बॉलीवुड एक्टर कृति सेनन ने करीब 1 करोड़ रपए की कीमत वाली ऑडी कंपनी की प्रसिद्ध गाड़ी ऑडी क्यू 7 खरीदी है. ऑडी इंडिया चीफ राहिल असांरी ने खुद कृति सेनन को कार डिलिवर करते हुए गाड़ी की चाबी आधिकारिक तौर पर कृति को सौंपी है.

ऑडी क्यू7

गाड़ी खरीदने के बाद कृति सेनन काफी उत्साहित हैं. कृति ऑडी क्यू 7 को ट्रेंडसेटर बताती हैं. बता दें कि ऑडी की इस बेहतरीन कार में 3.0 टीडीआई इंजन है. यह कार 0 से 100 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार महज 7.1 सेकेंड में ही पकड़ लेती है.

आपको भी बनना है बॉलीवुड राइटर तो आमिर दे रहे हैं मौका, सुनिए क्या बता रहे हैं ये

कृति सेनन का अपनी नई कार के बारे में कहना है कि वे इस कार को खरीदने के बाद से काफी उत्साहित हैं. कृति गाड़ी में घूमने भी जाना चाहती हैं. उन्होंने बताया कि वे ऑडी कार के साथ इसमें मिलने वाले आराम, स्पेस की फैन हैं. कृति ने कहा कि यह गाड़ी उनकी पसंदीदा चीजों में शामिल हैं. वहीं, ऑडी इंडिया चीफ राहिल असांरी ने कहा कि कृति सेनन को ऑडी का हिस्सा बनाकर काफी खुश हैं. आगे उन्होंने कहा कि ऑडी नए और युवा दिमाग वाले सफल लोगों का ब्रांड हैं जो काफी उर्जावान है.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...