शाहिद कपूर और मीरा राजपूत इंडस्ट्री के लवली कपल्स में से एक हैं. इनकी शादी को दो साल हो चुके हैं लेकिन आज भी इनकी हिट केमिस्ट्री और प्यार दूसरों के लिए मिसाल है. शाहिद यूँ तो अपनी फिल्मों में बिजी हैं, लेकिन फ्री होने पर वाइफ मीरा और बेटी मिशा के साथ क्वॉलिटी टाइम स्पेंड करने का मौका नहीं छोड़ते. अगर शाहिद बादशाह हैं, तो मीरा भी उनकी बेगम हैं और ये बात उन्होंने साबित की है अपने लेटेस्ट मैगजीन फोटोशूट में, जिसमें ये दोनों किसी शाही जोड़े जैसे लग रहे हैं. इस फोटोशूट के साथ ही मीरा ने ‘लाइट्स, कैमरा, एक्शन’ की दुनिया में डेब्यू किया है. हालांकि इस शूट में मिशा नहीं हैं. शाहिद और मीरा का फोटोशूट कुछ ऐसा है.

ये हेलो मैगजीन के लिए किया गया शूट है. वैसे तो इसे किसी थीम पर नहीं शूट किया है. लेकिन क्योंकि शाहिद और मीरा फैंस की फेवरेट कपल लिस्ट में शामिल हैं, हो सकता है इसलिए हेलो मैगजीन ने इस रियल लाइफ कपल के साथ शूट किया.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


मिशा के आने पर इमोशनल हुए थे शाहिद, मांगी थी ससुरजी से मांफी

ऑउटफिट और रॉयल लुक को ध्यान में रख कर कपूर कपल को वेडिंग फोटोशूट के लिए कंसीडर किया जाता है. इस क्लासी और सेक्सी शूट में जो बात जंच रही है, वो ये कि मीरा ने कम मेकअप और न्यूड लिपस्टिक को अपनाया है. ड्रेस से मैचिंग ज्वेलरी और नो इयरिंग में मीरा ब्यूटी को डिफाइन कर रही हैं. शाहिद के एक्सप्रेशंस से मीरा के लिए उनका बेहिसाब प्यार झलक रहा है. कह सकते हैं कि हेलो मैगजीन के इस बार के फोटोशूट के लिए ये कपल परफेक्ट चॉइस है.

प्रियंका की न ने दिया ऐश्वर्या को ब्यूटी क्वीन बनने का मौका

अब बस इंतज़ार उस पल का है, जब इनकी परी मिशा भी मैगजीन फोटोशूट के कवर पेज पर नज़र आएगी. तब तक आप पद्मावती से पहले शाहिद-मीरा के फोटोशूट का दीदार करिए.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...