फिल्‍म ‘टाइगर जिंदा है’ की शूटिंग को पूरा करने के बाद अब सल्‍लू मियां लग गए हैं ‘रेस 3’ को पूरा करने में। जी हां, यहां बात हो रही है सलमान खान की अगली फिल्‍म ‘रेस 3’ की। दरअसल उनकी इस फिल्‍म को लेकर एक नई खबर सुनने को मिली है। सुनने में आया है कि अब इस फिल्‍म में एक और नई व जबरदस्‍त एंट्री हुई है। यही नहीं इस एंट्री को देखकर भाईजान बोले ‘झक्‍कास’।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि साल 2018 में कई बॉलीवुड स्टार्स रेस लगाने वाले हैं, लेकिन सही मायनों में रेस तो सलमान खान करने वाले हैं। कहने का मतलब है कि डायरेक्टर रेमो डिसूजा की अपकमिंग फिल्म ‘रेस 3’ की शूटिंग शुरू हो चुकी है। इस फिल्म में इस बार सलमान खान लीड रोल में नजर आने वाले हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


2018 के लिए होगी खास
वैसे बता दें कि ये ‘रेस’ सीरीज की तीसरी फिल्म है। इससे पहले भी दोनों फिल्मों ने दर्शकों का भरपूर मनोरंजन किया है। ‘रेस 3’ 2018 की सबसे खास फिल्मों से एक मानी जा रही है। इस फिल्म से जुड़ी दो और खास बातें ये है कि ये फिल्म ईद पर रिलीज की जाएगी और इस फिल्म की तीसरी सीरीज में एक बार फिर अनिल कपूर सलमान खान का साथ देते नजर आएंगे।

पढ़ें इसे भी : सोशल मीडिया पर ट्रॉलर्स को रिचा चड्ढा ने ऐसे सिखाया सबक, जबरदस्‍त है तरीका

सलमान खान ने किया ट्विट
कुछ समय पहले भी ये कयास लगाए जा रहे थे कि अनिल कपूर इस फिल्म का हिस्सा होंगे जो बात अब सच हो गई है। इससे पहले दोनों ही फिल्मों में अनिल कपूर रहे हैं। सलमान ने खुद भी ट्वीट करके अनिल कपूर के ‘रेस 3’ में शामिल होने पर खुशी जताई है और लिखा है कि, ‘इनके आने से ‘रेस 3’ का कास्ट हो गया और झक्कास’।

पढ़ें इसे भी : आयशा जुल्‍का लेंगी यूटर्न, देखने को मिलेगा सिर्फ कमाल ही कमाल

ये भी आएंगे नजर
बताते चलें कि इस फिल्म की शूटिंग मुंबई में शुरू भी हो चुकी है, जिसके लिए एक बहुत ही बड़ा सेट बनाया गया है। इस फिल्म में सलमान खान के अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल, जैकलीन फर्नांडिस, डेजी शाह और साकिब अली होंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...