OMG! ये क्‍या कर दिया इस टीवी स्‍टार ने। देखिए न, इसके सिर पर मढ़ गया है एक बड़ा आरोप। वो भी बलात्‍कार का। ये हैं सोनी टीवी के मशहूर शो ‘बेहद’ के एक्‍टर पीयूष सहदेव। जी हां, आप सही सुन रहे हैं। टेलीविजन एक्‍टर पीयूष सहदेव पर रेप का आरोप लगा है। आखिर क्‍या है ये पूरा माजरा और कैसे हुआ ये सब, आइए जानें विस्‍तार से।

ऐसी मिली है जानकारी
जानकारी मिली है कि सोनी टीवी के मशहूर शो ‘बेहद’ के एक्टर पीयूष सहदेव पर रेप का आरोप लगा है। इस एक्टर के खिलाफ मुंबई के वर्सोवा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई गई है। इसके बाद पुलिस ने राहुल को गिरफ्तार किया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


लगाई गई है ये धारा
इससे जुड़ी रिपोर्ट्स के मुताबिक पीयूष पर धारा-376 के तहत शिकायत दर्ज की गई है। बता दें कि इससे पहले एक्टर पीयूष सहदेव अपने तलाक को लेकर सुर्खियों में आए थे। कुछ रिपोर्ट में इस बात का दावा किया गया था कि पीयूष और उनकी पत्नी आकांक्षा रावत के तलाक की वजह, पीयूष का एक्सट्रा मैरिटल अफेयर था।

ऐसा बताया गया था रिपोर्ट्स में
रिपोर्ट्स में ये भी कहा गया था कि पीयूष का ‘बेहद’ सीरियल की क्रिएटिव टीम की एक सदस्य के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर चल रहा था। हालांकि इन खबरों के बाद पीयूष खुद सामने आए और उन्होंने इस बात की पुष्टि खुद ही की कि उन्होंने अपनी ओर से तलाक के अर्जी दे दी है।

पीयूष ने कहा था ऐसा
पीयूष सहदेव ने कहा कि, ‘हां, मैंने और आकांक्षा ने अलग होने के लिए अर्जी दी है और हमारे तलाक की प्रक्रिया चल रही है, लेकिन इसके अतिरिक्त बाकि बातें महज कोरी अफ़वाह हैं। खासकर के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर वाली बात।’

पिछले दिनों अपने अकाउंट को लेकर मांगी थी माफ़ी
बताते चलें कि पीयूष ने हाल में ही अपने सोशल मीडिया अकाउंट के हैक होने की जानकारी दी थी। उन्होंने अपने फेसबुक अकाउंट पर लिखा था कि, ‘बीती रात से मेरे कुछ दोस्तों और रिश्तेदारों को मेरे अकाउंट से कुछ आपत्तिजनक मैसेज भेजे गए हैं। मैं उन लोगों से माफी मांगता हूं और बता दूं कि मेरा अकाउंट हैक कर लिया गया है।’

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...