अजय देवगन और इलियाना डीक्रूज की आनेवाली फिल्म ‘रेड’ का नया गाना ‘सानु एक पल चैन’ को इसके मेकर्स ने इंटरनेट पर रिलीज कर दिया है. फिल्म का ये गाना बेहद रोमांटिक और टचिंग है. फिल्म का ये सॉन्ग रोमांस और प्यार से भरा हुआ है. इस गाने में अजय और इलियाना के खूबसूरत रिश्ते को दर्शाया गया है. फिल्म के इस गाने को राहत फतेह अली खान ने गाया है. इसके लिरिक्स मनोज मुन्तशिर ने लिखे हैं.

अजय देवगन

आपको बता दें कि फिल्म का ये गाना असल में नुसरत फतेह अली खान द्वारा गाया हुआ है. ये गाना काफी लोकप्रिय रहा. अब इस फिल्म के लिए इस गाने को एक बार फिर रीक्रिएट किया गया है. फिल्म के लिए इस गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है. गौरतलब है कि इससे पहले अजय और इलियाना की फिल्म ‘बादशाहो’ के लिए नुसरत फतेह अली खान की कव्वाली ‘मेरे रश्के कमर’ को भी रीक्रिएट किया जा चुका है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अक्षय के पैड के बाद अजय देवगन मारेंगे, ऑफिसर अवतार में होगी एंट्री

फिल्म ‘रेड’ में अजय एक इमानदार इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका निभा रहे हैं. इस फिल्म का निर्देशन राज कुमार गुप्ता ने किया है. इस फिल्म का निर्माण भूषण कुमार, कृष्णन कुमार, कुमार मंगत पाठक, और अभिषेक पाठक ने मिलकर किया है. ये फिल्म 16 मार्च, 2018 को रिलीज हो रही है.

ये भी देखिए…

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...