बॉलीवुड एक्ट्रेस रिया सेन ने हाल ही में अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड शिवम तिवारी से शादी कर ली. इंडस्ट्री से हर तरफ उन्हें बधाइयाँ मिल रही हैं. लेकिन ये क्या, रिया सेन की शादी में इतनी जल्दबाजी क्यों. न ज्यादा धूम मची और न दूसरे सेलेब्स की तरह सेलिब्रेशन किया गया. सब कुछ जल्दबाजी में हुआ.

सलमान ने भाभी को दिया जवाब कि क्यों नहीं कर रहे हैं वो शादी, वीडियो में खुद देख लो


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


दरअसल, इसकी वजह है प्रेगनेंसी हो सकती है. रिया सेन ने कभी भी शिवम तिवारी का ज़िक्र इससे पहले मीडिया में नहीं किया था. जब इनकी शादी की खबरें आने लगीं, तभी इनके बारे में पता चला.

रिया सेन की शादी की तस्वीरें बहन राइमा सेन ने इन्स्टाग्राम पर शेयर की हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ रिया ने परिवार और कुछ करीबी दोस्तों के बीच ही शिवम तिवारी से शादी रचाई. माना जा रहा है कि रिया प्रेग्नेंट थीं और इसलिए उन्होंने जल्दबाजी में शादी कर ली.

13 साल की प्रियांशी बनेंगी मिसाल, बेमिसाल प्रतिभा के साथ 15 देशों के बीच इंडिया को करेंगी रिप्रजेंट

रिया सेन की शादी को लेकर बाकी ज्यादा डिटेल्स सामने नहीं आई हैं. शादी की फ़ोटोज़ के अलावा हल्दी की रस्म से उनकी कुछ फ़ोटोज़ वायरल हुई हैं.

हालाँकि हर तस्वीर में उनका पेट छुपा हुआ है. इस वजह से भी अंदाज़ा लगाया जा रहा है कि रिया प्रेग्नेंट हैं. रिया की इमेज बोल्ड एक्ट्रेस की है. लेकिन हल्दी से  शादी के मंडप तक उनका ये लुक देखने को नहीं मिला.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...