टाइगर श्रॉफ आज भी भूले नहीं हैं वो दिन जब निर्देशक राम गोपाल वर्मा ने उनको ट्रांसजेंडर कह डाला था। इज्‍जत पर इतना बड़ा कलंक अब तक ढो रहे थे वो, लेकिन बस अब और नहीं। उनको मुंह तोड़ जवाब दे ही दिया अपने टाइगर बाबू ने। न यकीन हो तो आप खुद देखिए उनका मुन्‍ना माइकल वाला ये अंदाज। आप भी देखकर कहने को मजबूर हो जाएंगे कि अब बोलो रामू भइया। बरस गए न ‘शोले’ छाती पर। गजब…।

दरअसल इन दिनों एक्‍टर टाइगर श्रॉफ अपनी फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ को लेकर काफी बिजी हैं। जैसा कि फिल्म के टाइटल से साफ हो रहा है। फिल्‍म में मुन्ना खुद टाइगर श्रॉफ हैं। मीडिया सूत्रों की मानें तो मुन्ना माइकल दो ऐसे किरदारों की कहानी है, जिनका पैशन है डांस। अब जब फिल्म डांसर्स पर बन रही है, तो जाहिर सी बात है कि गानों में भी डांस जरूर देखने को मिलेगा।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


फिर बीच में आ भी गया इंटरनेशनल डांस डे। इस तरह से हो गया ये सोने पर सुहागा भी। ऐसे मौके पर फिल्म के नए सॉन्ग का एक्सक्लूसिव स्टिल आया। फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ में लीड रोल कर रहे टाइगर श्रॉफ आपको एक्शन के साथ डांस करते भी नजर आएंगे। सूत्रों का ये भी कहना है कि फिल्म का नया सॉन्ग आपको जल्द देखने और सुनने को मिलेगा।

फिलहाल उससे पहले इस सॉन्ग का एक्सक्‍लूसिव स्टिल इंटरनेशनल डांस डे पर आया। इस स्‍टिल में टाइगर श्रॉफ जबरदस्त डांस स्टेप करते नजर आ रहे हैं। इस सॉन्ग का नाम ‘बेपरवाह झूमेगा’ बताया गया है। इस गाने की एक खास बात यह है कि इंटरनेशनल डांस डे पर सॉन्ग के इस स्टिल को रिलीज करके एक तरीके से टाइगर ने आइकॉन माइकल जैक्सन को ट्रिब्यूट दिया है।

फिल्म ‘मुन्ना माइकल’ दो किरदारों की कहानी है। इनका पैशन है डांस। ये दोनों किरदार हैं मुन्ना और माइकल। दोनों के बीच बाप-बेटे का रिश्ता है। मुन्ना तो टाइगर हैं ही, वहीं आप सोच रहे होंगे कि माइकल का किरदार कौन निभा रहा है। आपको बता दें कि ये किरदार निभा रहे हैं रोनित रॉय। यानि टाइगर के पापा के रोल में रोनित नजर आएंगे। फिल्‍म में रोनित का किरदार एक असफल बॉलीवुड डांसर का है। इस डांसर को कचरे के डिब्बे में एक बच्चा मिलता है और वो उसे गोद लेकर डांसर बनाता है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...