कॉमेडियन राजू श्रीवास्‍तव इस समय कुछ परेशान से दिखाई दे रहे हैं। सुना है कि उनकी परेशानी का कारण शिल्‍पा शिंदे हैं। अब राजू उनको इतना कुछ बोल देंगे तो ये तो होना ही था। फिर आखिर में उनको मांगनी पड़ ही गई न माफ़ी शिल्‍पा से। वो भी इस तरह से, ये तो वाकई किसी ने सोचा भी नहीं होगा। दरअसल शिल्‍पा के लिए भला-बुरा बोलना खुद शिल्‍पा को नहीं, बल्‍कि उनके फैंस को बुरा लग गया। वैसे आइए जानें कि आखिर क्‍या है पूरा मामला।

ऐसी है खबर
खबर सुनने में आई है कि राजू के मुंह से शिल्पा के लिए ऐसी आपत्तिजनक टिप्पणी सुनकर शिल्पा के फैंस आग बबूला हो उठे। फिर क्‍या था, उसके बाद उन्‍होंने राजू से माफी मांगने की मांग कर डाली। इसके बाद राजू श्रीवास्तव ने अपने फेसबुक अकाउंट से पोस्ट डालकर अपनी सफाई दी और साथ में माफी भी मांगी है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसे मढ़ा आरोप
इस क्रम में राजू ने अपने फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट लिखते हुए माफ़ी तो मांगी ही साथ ही कलर्स चैनल पर उनके डायलॉग को एडिट करके दिखाने का आरोप भी मढ़ दिया है। राजू ने लिखा है, ‘मेरे प्रिय दोस्तों, मैं आप सबके कमेंट पढ़कर काफी दंग रह गया हूं। मैं इस मुद्दे पर अपनी सफाई देना चाहता हूं।‘

पढ़ें इसे भी : आज से होगी इंडिया के अगले सुपरस्टार को ढूंढने की जंग,  आप भी कर सकते हैं ट्राय

आगे लिखा ऐसा भी
इसके आगे उन्‍होंने लिखा कि, ‘मैं किसी भी महिला का अपमान कैसे कर सकता हूं, मैं तो ऐसा सोच भी नहीं सकता हूं। मैं एक पति हूं और एक बेटी का बाप हूं। मेरी नजरों में महिलाओं की बहुत इज्जत है। शिल्पा मेरी को-स्टार रही हैं। मेरी नजरों में शिल्पा शिंदे के लिए उतनी ही इज्जत है। मेरे डायलॉग को एडिट किया गया है और चैनल प्रोड्यूसर्स के द्वारा गलत तरह से पेश किया गया है। मेरा असली डायलॉग था, ‘तुम्हे मां बनने का इतना ही शौक है तो बाहर निकल, शक्ति कपूर तेरा इंतजार कर रहा है। अपनी मां बनाने के लिए फिल्मों में और वो क्या नवाजुद्दीन भी अपनी फिल्मों में तुम्हें मां बनाने को तैयार है।’

पढ़ें इसे भी : दुनिया को अलविदा कहते-कहते रंगमंच के कई सितारों को विदा दे गया 2017

चैनल से जताई नाराजगी
राजू लिखते हैं कि, ‘मैं कलर्स चैनल से बहुत नाराज हूं, क्योंकि उन्होंने मेरे डायलॉग के साथ छेड़खानी की है। इसके बाबजूद भी मैं उन सभी से माफी मांगता हूं, जिनको इस डायलॉग की वजह से परेशानी हुई है।

Dear Fans,i'm surprised to read and hear about all the comments floating.Let me clarify to you the following:1) How…

Posted by Raju Srivastava on Tuesday, December 26, 2017

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...