इस बात में कोई दो राय नहीं है कि धीरे-धीरे आलिया भट्ट ने बॉलीवुड में अपनी अच्‍छी पहचान बना ली है। एक के बाद एक बेहतरीन फिल्‍मों में काम करके उन्‍होंने बहुत कम समय में अपनी जबरदस्‍त फैन फॉलोविंग खड़ी कर ली है। वहीं इस समय उनके फैन इंतजार में हैं कि अब वह कौन सी फिल्‍म में दिखाई देने वाली हैं। आइए, इसी क्रम में जानें कि भला अब कौन सी फिल्‍म के लिए ‘राजी’ हुईं वो जो फिर उनके हाथों में आ गया ब्रह्मास्‍त्र।

शूटिंग में हैं बिज़ी
फिलहाल इस समय के लिए याद दिला दें कि आलिया इन दिनों फिल्म ‘राजी’ की शूटिंग में बिजी हैं। इस फिल्म से जुड़ा पहला पोस्टर सोशल मीडिया पर रिलीज किया गया है। आलिया ने खुद इसे अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया है। यही नहीं साथ ही इस पोस्टर को इस फिल्म के प्रोड्यूसर करण जौहर और ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने भी सोशल मीडिया पर रिवील किया है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसा है ये पोस्‍टर
बात करें इस फिल्म के पोस्टर की तो उसे देखकर ऐसा लगता है कि वह एक कश्मीरी लड़की का किरदार प्ले करने वाली हैं। कान में झुमके और कश्मीरी सूट में आलिया बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

पढ़ें इसे भी : खली के साथ खड़े हुए अदनान, लोगों ने जमकर बनाया मजाक

बताया जा रहा है ये
बताया जा रहा है कि आलिया की ये फिल्म एक इंडियन पीरियड थ्रिलर फिल्म है जिसमें वो एक कश्मीरी लड़की की भूमिका अदा कर रही हैं। इस फिल्म में आलिया एक जासूस का रोल प्ले कर रही हैं। इस फिल्म की कहानी में आलिया 1971 में हुए भारत-पाकिस्तान युद्ध के दौरान एक पाकिस्तानी लड़के से शादी कर लेती हैं। पाकिस्तानी लड़के का रोल प्ले कर रहे हैं ‘मसान’ फेम विक्की कौशल।

अच्‍छी खबर है ये
अच्छी खबर ये है कि इस फिल्म में पहली बार आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान भी अभिनय करती नजर आएंगी। ये फिल्म लेखक हरिंदर सिक्का के नोवेल ‘कॉलिंग सहमत’ से इंस्पायर बताई जा रही है। आलिया की फिल्म ‘राजी’ अगले साल मई तक रिलीज कर दी जाएगी।

एक के बाद लाइन में हैं बेहतरीन फिल्‍में
वैसे देखा जाए तो आलिया की झोली में एक के बाद एक अच्छी फिल्में आती जा रही हैं। धर्मा प्रोडक्शन्स की फिल्म ‘राजी’ के बाद वो रणबीर कपूर के साथ अयान मुखर्जी की फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में नजर आएंगी। हालांकि फिल्म के हीरो विक्की कौशल भी कहां इस मामले में पीछे रहने वाले हैं। उन्हें भी इसके बाद एक फिल्म ‘बॉम्बे टॉकिज’ की सीक्वल ऑफर हुई है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...