बॉलीवुड एक्‍टर राजकुमार राव इन दिनों अलग-अलग फिल्‍मों में अपने अलग-अलग किरदार को लेकर कुछ ज्‍यादा ही चर्चा में हैं। अब फिल्‍मों को लेकर चर्चा में रहना तो समझ में आता है, लेकिन ये क्‍या। फिल्‍मों से अलग हटकर उनको लेकर कुछ अलग ही सुनने को मिल रहा है। खबर है कि खुलेआम एक बड़े और मशहूर मंच पर उन्‍होंने किसी से अपने दिल के राज का इजहार कर दिया। ये हैं डांस प्‍लस रियालिटी शो की जज और कोरियोग्राफर मोहन शक्‍ति। आप खुद देख लीजिए, उनका ये इश्‍क–ए-इज़हार वाला वीडियो इस समय कैसे वायरल हो रहा है।

ये है सच्‍चाई
असल में खबर ये है कि बॉलीवुड एक्टर राजकुमार राव का टीवी शो डांस प्लस-3 की जज मोहन शक्ति के साथ डांस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जबरदस्‍त तरीके से शेयर कराया जा रहा है। बड़ी बात ये है कि इस वीडियो को खुद राजकुमार ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और अब तक इसे तकरीबन 40 हजार लोग देख चुके हैं।

पढ़ें इसे भी : सबसे स्‍पेशल हैं रितेश देशमुख के गजानन, जवाब इस वीडियो में छिपा है


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


कैप्‍शन में खोला दिल का राज
कैप्शन में राजकुमार ने लिखा है कि आपको नर्वस महसूस करना ही चाहिए जब आपको सबसे बेस्ट डांसर्स में से एक के साथ डांस करने को कहा जाए। वैसे बड़ी बात ये है कि मोहन शक्ति ने भी इसे अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से इस वीडियो को शेयर किया है और उनके अकाउंट पर तकरीबन 1 लाख 28 हजार लोग इसे देख चुके हैं।

पहुंचे थे शो पर इसलिए
असल में राजुमार राव कृति सेनन और आयुष्मान खुराना अपनी फिल्म ‘बरेली की बर्फी’ के प्रमोशन के लिए शो के सेट पर पहुंचे थे। यहां राजकुमार राव ने मोहन शक्ति के साथ सेट पर डांस किया। वैसे ज्यादातर लोग जिन्होंने राजकुमार को पहले डांस करते नहीं देखा है वो इस वीडियो को देख कर थोड़ा हैरान जरूर हो सकते हैं।

पढ़ें इसे भी : आइला! अब सलमान खान के सामने होंगी 10 हजार राउंड फायरिंग, भला क्‍यों

साबित हो गया ये
गौरतलब है कि राजकुमार एक बेहतरीन कलाकर होने के साथ-साथ एक अच्छे डांसर भी हैं। राजकुमार राव फिल्म बरेली की बर्फी में एक नॉवेल राइटर का किरदार निभा रहे हैं जो कि बाकी वक्त में साड़ी की दुकान पर काम करते हैं। इससे पहले वह फिल्म ‘ट्रैप्ड’ में नजर आए थे जो कि एक कम बजट वाली फिल्म थी। इसके बावजूद फिल्‍म में इनके किरदार को काफी पसंद किया गया था।

पढ़ें इसे भी : संजय निरुपम को चाहिए था बिग बी का साथ, फिर कैसे पहुंच गए हवालात

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...