रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण को लेकर लंबे समय से चर्चा है कि दोनों में अब ब्रेकअप हो गया है। वहीं ये क्‍या, बीते दिनों रणवीर ने दीपिका को ऐसे इमोजीज़ भेजे हैं कि इन्‍हें देखकर आप भी सोचने पर मजबूर हो जाएंगे। आइए दिखाएं आपको भी ये इमोजीज़।

ये है खबर
गौरतलब है कि रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण के फैंस को तब बड़ा झटका लगा, जब ये कहा गया कि बॉलीवुड के इस लव कपल ने एक दूसरे से अपनी राहें अलग करने का फैसला कर लिया है। वहीं मीडिया में आई लेटेस्ट रिपोर्ट्स उनके लिए अब एक राहत के तौर पर सामने आई है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ऐसी मिली है जानकारी
जानकारी के मुताबिक रणवीर और दीपिका ने कोई ब्रेक-अप नहीं किया है। एक रिपोर्ट के अनुसार हाल ही में फिल्म ‘पद्मावती’ के 3डी ट्रेलर लॉन्च के बाद दीपिका रणवीर के घर गई हुईं थीं, जिसके बाद वो वहां से देर रात 2 बजे रवाना हुई।

नहीं पहुंचे किंग खान की पार्टी में भी
इसी के साथ रणवीर दीपिका के साथ इसलिए शाहरुख की बर्थडे पार्टी में नहीं पहुंचे क्योंकि वो अपनी फिल्म ‘पद्मावती’ के लिए मुंबई के गोरेगांव इलाके में शूटिंग कर रहे थे। इसके अलावा रणवीर ने हाल ही में ‘GQ मैगजीन’ के लिए अपना फोटोशूट किया।

फोटो पर दिखा ये सब
इस शूट से रणवीर ने एक फोटो अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। इस फोटो पर दीपिका ने हार्ट एमोजी के साथ कमेंट किया ‘उफ्फ’, जिसके जवाब में रणवीर ने एक हार्ट किस वाली एमोजी भेजी और फिर दीपिका ने भी उन्हें यही एमोजी भेजी।

नजर आता है ये सब
रणवीर दीपिका की पर्सनल लाइफ और उनके सोशल मीडिया कन्वर्सेशन को देखकर तो यही पता चलता है कि ये दोनों अब भी एक दूसरे से उतना ही प्रेम करते है और साथ ही इन्होंने कोई ब्रेक-अप नहीं किया है। आप भी देख लीजिए ये सब गौर से।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...