बॉलीवुड एक्‍टर रणबीर कपूर और ड्रैगन के बीच आखिर क्‍या रिश्‍ता है, इस समय ये सवाल सबसे ज्‍यादा चर्चा में है। वैसे करण जौहर तो बता रहे हैं कि दोनों के बीच बहुत गहरा रिश्‍ता जुड़ने वाला है। क्‍या हे ये पूरा माजरा। आखिर समझ में क्‍यों नहीं आ रहा है। आइए गौर करें यहां।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि रणबीर कपूर अब पूरे 36 साल के हो गए हैं। ऐसे में बीते दिन उन्होंने बड़े ही धूमधाम के साथ अपने दोस्‍तों और परिवार के साथ अपना जन्मदिन मनाया। रणबीर की इस पार्टी में उनके चहेते दोस्त और बॉलीवुड डायरेक्‍टर करण जौहर भी पहुंचे थे। इस खास दिन पर करण ने ट्विटर के जरिये बताया कि एक बार फिर से वो रणबीर के साथ काम करने जा रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : ऐश्‍वर्या की सहेली ने खोले राज, फिजिक्‍स टीचर को इम्‍प्रेस करने का था चक्‍कर

केजो कर रहे हैं डायरेक्‍ट
अच्‍छा तो अब समझ में आया। दोनों के बीच रिश्‍ता है केजो की इस मूवी का। जी हां, रणबीर की अगली फिल्म को करण प्रोड्यूस करने जा रहे हैं। वहीं इस फिल्म का निर्देशन अयान मुखर्जी करेंगे। फिल्म में रणबीर के साथ आलिया भट्ट काम कर रही हैं। उनकी इसी फिल्म का टाइटल बताया जा रहा है ‘ड्रैगन’।

करण ने किया ट्विट
वहीं फिलहाल करण ने बताया है कि अभी फिल्म का टाइटल तय करना बाकी है। करण ने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘इस टैलेंटेड लड़के के साथ हमने लंबी दौड़ में काम किया है। ‘वेक अप सिड’, ‘ये जवानी है दीवानी’ और ‘ऐ दिल है मुश्किल’ और ‘अब आ रहा है…’

पढ़ें इसे भी : उपद्रवी फैंस की भीड़ ने घेरा नेहा शर्मा को, ये न होते तो भला कौन बचाता इन्‍हें

ऐसा लिखा ट्विटर यूजर
करण के इस ट्वीट को पढ़कर एक ट्विटर यूजर ने लिखा, ‘ड्रैगन के बारे में सभी जानते हैं। अयान मुखर्जी की निर्देशित और करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की निर्मित, जिसमें आलिया भट्ट और रणबीर कपूर होंगे।‘ इस ट्वीट का जवाब देते हुए करण ने कहा, ‘इस फिल्म का नाम ड्रैगन नहीं है। ये जल्द ही घोषित किया जाएगा।‘

दोनों की जोड़ी हो चुकी है हिट
बता दें कि करण और रणबीर की सांठ-गांठ में बनी अब तक की करीब सभी फिल्में सुपर-डुपर हिट हुई हैं और एक बार फिर ये सभी अपनी अगली फिल्म को अंजाम देने जा रहे हैं। इस फिल्म के साथ ही पहली बार रणबीर-आलिया की जोड़ी बड़े पर्दे पर नजर आएगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...