स्टार प्लस के सुपर हिट शो ‘ये है मोहब्बतें’ के रोमी भल्‍ला को लेकर नई खबर सामने आई है. अजी रमन भल्ला यानी करण पटेल के भाई रोमी का किरदार निभाने वाले अली गोनी अपने गुस्से की वजह से खबरों में हैं. अली ने रिसेंटली बॉक्स क्रिकेट लीग के एक मैच के दौरान अपना आपा खो दिया. अली ने ना सिर्फ गाली-गलौज किया बल्कि मारने तक की धमकी दे डाली.

ऐसा हुआ वाक्‍या
खबर के मुताबिक हाल ही में मुंबई के फिल्मसिटी में एक स्टूडियो में बॉक्स क्रिकेट लीग का मैच चल रहा था. ये मैच कोटा रॉयल्स राजस्थान और चंडीगढ़ कब्स के बीच खेला गया था. इस मैच के दौरान चंडीगढ़ के एक बैट्समैन ने सिक्स मारा लेकिन दर्शकों ने बताया कि वो एक नो बॉल थी. इसके बाद मामला अंपायर तक पंहुचा, लेकिन अंपायर के कोई भी फैसला सुनाने से पहले ही कोटा रॉयल्स राजस्थान के कोच ने गाली-गलौज शुरू कर दी.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


उबल पड़ा गुस्‍सा
इसी के बाद अली गोनी का गुस्सा फट पड़ा और उनकी कोटा रॉयल्स राजस्थान के कोच के साथ जबरदस्त बहस होनी शुरू हो गई. इस बीच अली गोनी ने भी जमकर गालियां दी और मारने कि धमकी भी दी.करण पटेल के समझाने पर किसी तरह अली का गुस्सा शांत हुआ. आप यहां नीचे देखिये इस वीडियो में पूरी कहानी देख सकते हैं.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...