कभी मुक्‍केबाजों की जिंदगी के बारे में सोचा है। कैसे जीते होंगे ये अपनी आम जिंदगी और किन-किन चीजों को करते होंगे फेस। नहीं, तो आइए मिलाएं आपको एक ऐसे ही मुक्‍केबाज से, जिसे बड़े पर्दे पर देखकर आपको ऐसी कई बातों का जवाब लगभग मिल ही जाएगा। वैसे इस मुक्काबाज़ के बड़े पर्दे तक पहुंचने में अभी समय है, लेकिन हम आपको इनसे मिलवा देते हैं एक छोटे से ट्रेलर में।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि अनुराग कश्यप हमेशा से ही अलग तरह की कहानी को लेकर फिल्म बनाने के लिए फेमस रहे हैं। फिर वह चाहें ‘ब्लैक फ्राइडे’ हो या ‘गैंग्स ऑफ़ वासेपुर’। वहीं अब अनुराग एक नई फिल्म लेकर आए हैं, जिसका नाम है ‘मुक्काबाज़’।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


फिल्‍म का ट्रेलर हुआ रिलीज़
गुरुवार को मुंबई में इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज़ किया गया। वैसे बता दें कि ये फिल्म उत्तर प्रदेश के रहने वाले श्रवण सिंह नाम के एक बॉक्सर की कहानी है, लेकिन फिल्म के जरिये ये बताने की भी कोशिश की गई है कि ज़िंदगी में ‘मुक्काबाज़’ बनना जरूरी है या ‘मुक्केबाज़’।

पढ़ें इसे भी : एक्‍टिंग के बाद क्‍या होगी चित्रांगदा की अगली पारी, आइए बताएं आपको

ये भी आएंगे नजर
फिल्म ‘मुक्काबाज़’ में यू पी के दबंगई वाले परिवेश के साथ जातिवाद और भ्रष्टाचार के विरुद्ध जंग भी है और एक ब्राह्मण लड़की के साथ ‘मुक्काबाज़’ का प्यार भी। फिल्म में जिमी शेरगिल ने भगवान दास नाम के गैंगस्टर का किरदार निभाया है।

पढ़ें इसे भी : अरे बाप रे बाप! पद्मावती ने इस कंपनी के डुबा दिए 400 करोड़ रुपये

12 जनवरी को होगी रिलीज
इनके अलावा फिल्म में ज़ोया हुसैन और रवि किशन भी हैं और निर्माताओं में से एक आनंद एल राय भी जुड़े हैं। फिल्म में खांटी डायलॉग के पैंतरे भी हैं और मुक्केबाज़ का पैशन भी। फिल्म ‘मुक्काबाज़’ को मुंबई में हुए मामी फिल्म फेस्टिवल में दिखाया गया था। ये फिल्म 12 जनवरी को रिलीज़ होगी।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...