ऐसे तो कई फिल्‍मों में सल्‍लू मियां को बहुत सारे स्‍टंट करते देखा होगा आपने। कभी विलेन को मारते, कभी ऊंची छलांग लगाते, तो कभी घुड़सवारी करते हुए भी। ये सब देखा तो होगा, लेकिन इस बार का मामला कुछ अलग है। इस बार जिस अंदाज में वो घुड़सवारी करते हुए नजर आ रहे हैं, उसे देखकर आप भी कह ही दोगे कि ‘टाइगर जिंदा है’।   ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि वैसे तो सलमान खान की फिल्म ‘टाइगर जिंदा है’ अगले महीने रिलीज हो रही है, लेकिन फिल्म के मेकर्स ने इस फिल्म का प्रमोशन करना अभी से शुरू कर दिया है। फिल्म से सलमान और कटरीना कैफ के कई सारे पोस्टर्स रिवील करने के बाद अब इसका एक और नया पोस्टर सामने आया है।

पढ़ें इसे भी : रणवीर और दीपिका ने खेला इमोजीज़ का ऐसा खेल, देखकर कुछ और मत सोचिएगा

इन्‍होंने शेयर की तस्‍वीर
इस बार सलमान के जीजा अतुल अग्निहोत्री ने अपने सोशल मीडिया पर इस फिल्म से सलमान की पिक्चर शेयर की है। इस फोटो में मफलर पहने सलमान खान घुड़सवारी करते नजर आ रहे हैं। एग्रेसिव लुक देते हुए सलमान उस घोड़े के साथ स्टंट करते नजर आ रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


#TigerZindaHai

A post shared by Atul Agnihotri (@atulreellife) on

कड़ाके की ठंड में भी हो रहा है ये काम
बता दें कि हाल ही में सलमान ने कटरीना के साथ इस फिल्म के लिए ग्रीस की कड़ाके की ठण्ड में शूटिंग की है। इस फिल्म के अलावा सलमान टीवी रियालिटी शो बिग बॉस के लिए भी शूट कर रहे हैं।

पढ़ें इसे भी : अब मीडिया ने बंद कर दिया विद्या से ये सवाल पूछना, क्‍या करें जवाब ही नहीं मिलता

याद दिला दें ये भी
याद दिला दें कि ‘टाइगर जिंदा है’ के मेकर्स ने हाल ही में इस बार का खुलासा किया है कि उनकी इस फिल्म का ट्रेलर 7 नवंबर को रिलीज किया जाएगा। इसके अलावा ये भी बता दें कि अली अब्बास जाफर की ओर से निर्देशित ये फिल्म 22 दिसंबर को रिलीज हो रही है।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...