लीजिए जी! एक बार फिर से थलाइवा की फिल्‍म के साथ ये क्‍या हो गया. खबर मिली है कि एक बार फिर सुपरस्टार रजनीकांत की फिल्म ‘2.0’ की रिलीज की तारीख बढ़ा दी गई है. ऐसा चौथी बार हो रहा है जब इस फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाया गया है. ये फिल्म पिछले साल दीपावली पर रिलीज होने वाली थी लेकिन आगे खिसकाकर उसे 26 जनवरी को किया गया लेकिन ‘पैडमैन’ को लेकर इसे फिर से आगे बढ़ा दिया गया.

अब ये होगी रिलीज होगी ‘2.0’
सुपरस्टार रजनीकांत की मच अवेटेड फिल्म ‘2.0’ की रिलीज डेट एक बार फिर आगे खिसका दी गई है. चौथी बार इस फिल्म की डेट को आगे बढ़ाया गया है. इससे पहले ये फिल्म अप्रैल में रिलीज होने वाली थी लेकिन अब उम्मीद की जा रही है कि ये फिल्म जून या अगस्त में रिलीज होगी क्योंकि ये कहा जा रहा है कि इसे रिलीज करने के लिए उससे पहले कोई अच्छी तारीख ही नहीं है.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


450 करोड़ में बनी है फिल्‍म
रजनीकांत की ये फिल्म 450 करोड़ में बनकर तैयार हुई है. जिसके केवल डिस्ट्रीब्यूशन राइट्स 16 करोड़ रूपये में बेचे जा रहे हैं. ये फिल्म पूरी दुनिया में 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज की जाएगी. इस फिल्म का संगीत दिया है ए आर रहमान ने. इस फिल्म में रजनीकांत के अलावा अक्षय कुमार और एमी जैक्सन भी लीड रोल में नजर आएंगी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...