साउथ के टैलेंटेड स्टार धानुष ने रीजनल सिनेमा को अपनी खूबसूरत अदायिगी से परिचित कराया है. पहले तमिल, फिर बॉलीवुड के बाद अब हॉलीवुड में भी वेंकटेश प्रभु यानी धानुष उड़ान भरने को तैयार हैं. लेकिन ये क्या, इंग्लिश फिल्मों में एक्टिंग करने के लिए धानुष को फ़क़ीर बनना पड़ गया. ऐसे टैलेंटेड एक्टर को भला फ़क़ीर बनने की क्या ज़रूरत पड़ गयी. आखिर माज़रा क्या है. चलिए जानते हैं. हम बात कर रहे हैं उनकी फर्स्ट हॉलीवुड फिल्म ‘द एक्सट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ की.

अब नाम से तो आपकी समझ में आ गया होगा कि फिल्म के लिए धानुष को फ़क़ीर बनना पड़ा. इसका फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है. हालांकि इसमें वे कहीं से भी फकीर नजर नहीं आ रहे हैं और नीले रंग का कोट-पैंट पहने हुए हैं. फिल्म को केन स्कॉट ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में धनुष के साथ फ्रांसीसी एक्टर बेरेनाइस बेजो, बरखाद आब्दी और एरिन मोरियट्री नजर आएंगे.


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सैफ ने ये क्या कह डाला, तैमूर को बता डाला करीना का चीनी वर्जन

द एक्सट्राऑर्डिनरी जर्नी ऑफ द फकीर’ अजातशत्रु की कहानी है, जो एक फकीर है और राजस्थान के एक गांव के लोगों को अपनी चिकनी चुपड़ी बातों में लपेटता है. वे समझते हैं कि उसके पास कोई दैवीय ताकत है और वे उसे पेरिस जाने के लिए पैसे देते हैं ताकि वह वहां जाकर फर्नीचर कम्पनी आइकिया से कीलों वाला बिस्तर खरीद सके.

प्रियंका चोपड़ा में कुछ तो है बात, तभी तो मिला है ताकतवर महिला का ख़िताब

फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है और धानुष शानदार कैरेक्टर रोल करने के लिए जाने जाते हैं. फिल्म के डिस्ट्रिब्यूशन राइट्स यूके, फ्रांस, इटली, स्पेन, ऑस्ट्रेलिया, जापान, मध्यपूर्व और इजराइल में प्रदर्शन के लिए बेचे गए हैं. तमिल और हिंदी सिनेमा में तो धानुष ने अपना परचम लहरा लिया, अब ये देखना दिक्चास्प होगा कि हॉलीवुड में उनकी एंट्री क्या गुल खिलाएगी.

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...