बॉलीवुड के किंग खान कभी किसी के कदमों में झुक सकते हैं, ऐसा कभी सोचा है आपने। वैसे बता दें कि इस बार ऐसा हुआ है। लोगों ने खुद उन्‍हें किसी के कदमों में सिर झुकाते देखा है। ये हैं पश्‍चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी। आपको न यकीन आ रहा हो, तो आप भी देख लीजिए इस वीडियो को।

ऐसी है खबर
दरअसल खबर सुनने को मिली थी कि 23वें कोलकाता फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान बतौर चीफ गेस्ट पहुंचे, लेकिन पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री खुद उन्हें छोड़ने एयरपोर्ट तक गईं। ये बड़ी बात है कि किसी सूबे की मुखिया किसी इंसान को एयरपोर्ट तक छोड़ने जाएं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : गजब है यार! इन हिंदी फिल्‍मों में किसी ने 20 तो किसी ने 25 साल तक थिएटर से दोस्‍ती का बनाया रिकॉर्ड  

यहां हुई मुलाकात
इन दोनों की इस मुलाकात में एक और बड़ी बात ये हुई कि मौके पर शाहरुख ने ममता बनर्जी के पांव छुए और उनका आशीर्वाद लिया और शाहरुख की ये ताजातरीन तस्वीर और वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

मानते हैं उन्‍हें बहन की तरह
बताया जा रहा है कि शाहरुख हकीकत में ममता बनर्जी को अपनी बहन की तरह मानते हैं। आमतौर पर शाहरुख बड़ी-बड़ी कारों में बैठने के आदी हैं, लेकिन बात जब दीदी यानि बंगाल की मुखिया की हो तो वो उनकी सैंट्रो कार में बैठने से भी नहीं हिचकते। शाहरुख, ममता की सैंट्रो कार में ही बैठकर एयरपोर्ट तक पहुंचे।

पढ़ें इसे भी : बेटी के जन्‍मदिन को कुछ यूं स्‍पेशल बनाया पापा अभिषेक और मां ऐश ने, तस्‍वीरें वायरल

बनाया पश्‍चिम बंगाल का ब्रांड ऐबेसेडर
वैसे बता दें कि शाहरुख को पश्चिम बंगाल का ब्रांड एंबेसेडर भी बनाया गया है। आपको बता दें कि कोलकाता में हुए इस फिल्म फेस्टिवल में शाहरुख खान के अलावा महेश भट्ट, काजोल और अमिताभ बच्चन भी पहुंचे थे।

कैमरे में कैद हुआ सच
हालांकि शाहरुख इस फेस्टिवल में कुछ ही घंटे के लिए रुके, लेकिन जो भी सबके सामने हुआ वो मीडिया के कैमरे में कैद हो गया और उतनी ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो गया।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...