बॉलीवुड एक्‍ट्रेस दिया मिर्जा ने मौका दिया है अपने देश को गर्व जैसी भावना का अहसास करने का। दरअसल उन्‍हे चुना गया है यूएन एनवायरमेंट की गुडविल एम्‍बेसेडर के तौर पर। ऐसे में कैसा महसूस कर रही हैं दिया, आइए जानते हैं।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस सोशल इशूज को लेकर काम कर रही हैं और इसको लेकर काफ़ी एक्टिव भी हैं। इस लिस्ट में एक नाम है दिया मिर्जा का भी। खबर है कि दिया को नेचर का सर्वे करने का सुनहरा मौका मिला है।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


ट्विटर पर जाहिर की खुशी
दरअसल दिया मिर्जा को इंडिया के लिए यूएन एनवायर्नमेंट गुडविल एम्बेसेडर नियुक्त किया गया है। इस बारे में खुद उन्‍होंने ही ट्विटर पर खु़शी जाहिर करते हुए जानकारी दी है। दिया ने इस नई भूमिका के साथ पर्यावरण संबंधी मुद्दों को लेकर जागरूकता बढ़ाने और उनके समाधान के लिए लगातार जारी अपने काम को और अधिक प्रभावी बनाने की बात की है।

पढ़ें इसे भी : पिछली फ्रेंचाइज़ी से हटके है इस बार की ‘एवेंजर्स : इनफ़िनिटी वॉर्स’, हम नहीं ट्रेलर कह रहा है ये

ऐसा कर रही हैं महसूस
उनका कहना है कि पर्यावरण की रक्षा के लिए और विकास को बढ़ावा देने के लिए वह संयुक्त राष्ट्र पर्यावरण (यूएन एनवायर्नमेंट) के साथ काम करने के इस मौके को पाकर सम्मानित और प्रेरित महसूस कर रही हैं।

ऐसे कही चुनौतियों की बात
यही नहीं उन्‍होंने ये भी कहा कि पर्यावरण से जुड़े मुद्दे इस युग की बड़ी चुनौतियां साबित होने वाली हैं और वह भविष्य को बेहतर बनाने के लिए संयुक्त राष्ट्र की सद्भावना दूत के रूप में हर संभव प्रयास करने के लिए प्रतिबद्ध रहेंगी।

पढ़ें इसे भी : अब अक्षय कुमार की इस हरकत पर शर्मिंदा हुए अमिताभ बच्‍चन, कह डाली इतनी बड़ी बात

अब देखना है ये
बताते चलें कि दिया मिर्जा लगातार एनवायरमेंट कंजरवेशन को लेकर काम करती आई हैं। ऐसे में उनको अपना ये काम आगे और बढ़ाने का मौका मिला है। अब देखना ये है कि अपने इस गौरवशाली कदम को वह कितना और आगे बढ़ाती हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...