अब जिक्र अगर रणवीर सिंह का है तो जाहिर सी बात है कि उनके बारे में कुछ भी सुनने को मिल जाए तो किसी को कोई बड़ी हैरानी नहीं होगी। ठीक वैसे ही इस बार भी हो रहा है। अंतर सिर्फ इतना है कि इस बार उनसे जुड़ी ये खबर कुछ-कुछ सच है। जी हां, ये सच है कि 2018 के जून में रणवीर सिंह पूरी तरह से क्रिकेटर खेलने के फॉर्म में नजर आएंगे। कैसे, आइए बताएं।

ऐसी है जानकारी
वैसे गौरतलब है कि इन दिनों बायोपिक की होड़ सी लग गई है बॉलीवुड में। एक के बाद एक स्टार्स बायोपिक कर रहे हैं। अब इन स्टार्स में एक और नाम शामिल होने जा रहा है। ये नाम है रणवीर सिंह का, जो निर्देशक कबीर खान की फिल्म में काम करने वाले हैं। ये फिल्म 1983 के वर्ल्ड कप पर आधारित होगी।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


अब ये भी होंगे शामिल
अब रणवीर सिंह भी उन स्टार्स की लिस्ट में शामिल हो जाएंगे जो एक अरसे से बायोपिक करते आ रहे हैं। इस बारे में खबर है कि 1983 के वर्ल्ड कप में कपिल देव की भूमिका निभाने वाले हैं रणवीर सिंह। यही नहीं, इस फिल्म की रिलीज की तारीख भी अब रिवील कर दी गई है।

पढ़ें इसे भी : मुबारक हो! आ गई जाह्नवी कपूर की शूटिंग डेट  

2019 में होगी रिलीज
बताया गया है कि ये फिल्म 5 अप्रैल 2019 को रिलीज होगी। फिलहाल फिल्म की स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है। ऐसा माना जा रहा है कि इस फिल्म की शूटिंग जून 2018 के बाद शुरू की जाएगी।

पढ़ें इसे भी : ये टाइम है सल्‍लू मियां की घुड़सवारी पर फिदा होने का, क्‍योंकि ‘टाइगर जिंदा है’

ये करेंगे निर्देशन
इस फिल्म से जुड़ी सारी जानकारी दी है रिलायंस एंटरटेनमेंट ने, जो कि इस फिल्म को प्रोड्यूस करने वाले हैं। कुछ दिनों पहले भी निर्देशक कबीर खान ने ये कहा था कि वो कपिल पाजी पर फिल्म बनाएंगे।

क्रिकेट के सितारों ने किया था वादा
उस वक्त 1983 वर्ल्ड कप क्रिकेट के सभी सितारों ने कबीर खान को ये भरोसा दिलाया था कि वो एक-एक करके शूटिंग पर हमेशा मौजूद रहेंगे। इसके अलावा जो भी उनसे बन पड़ेगा वो फिल्म के लिए जरूर करेंगे। अब देखना ये है कि इस फिल्‍म को पूरा कराने में क्रिकेट के कौन-कौन से सितारे सामने आएंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...