मैडम तुसाद म्यूजियम में अब बॉलीवुड की अजीमोश्शान फिल्म मुगल-ए-आजम की अनारकली भी जलवा बिखेरेगी। सही पढ़ रहे हैं आप। अपने जमाने की मशहूर अदाकारा मधुबाला का मोम का पुतला दिल्ली स्थित मैडम तुसाद म्यूजियम में रखा जाएगा।

मुगल-ए-आजम के किरदार का अंदाज

दिल्ली में मैडम तुसाद का औपचारिक उद्घाटन इस साल के अंत तक होने की संभावना है। इसमें मधुबाला की मोम की प्रतिमा क्लासिक मुगल-ए-आजम में उनके प्रसिद्ध किरदार अनारकली पर आधारित होगी।

बॉलीवुड में एक बार फिर धमाकेदार यू-टर्न लेने को तैयार प्रतीक बब्बर, मिलेगा सरप्राइज


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


सुनहरे दौर की सम्मानित अभिनेत्री मधुबाला

मधुबाला हिंदी सिनेमा के सुनहरे दौर की प्रमुख अभिनेत्री थीं। वह छोटे से जीवनकाल में ‘चलती का नाम गाड़ी’, ‘मिस्टर एंड मिसेज 55’, ‘काला पानी’ और ‘हावड़ा ब्रिज’ जैसी बहुत सी फिल्मों में नजर आईं। वह बॉलीवुड की सम्मानित शख्सियतों में से एक थीं।

सेल्फी लेने को मजबूर करेगी खूबसूरती

मर्लिन इंटरटेनमेंट इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के जीएम व डायरेक्टर अंशुल जैन ने कहा कि मुधबाला अब भी देश के लाखों लोगों के दिलों पर राज करती हैं। हमें यकीन है कि  दिलकश खूबसूरती प्रशंसकों को उनके साथ सेल्फी लेने के लिए मजबूर कर देगी।

दिल्ली की रीगल बिल्डिंग में है म्यूजियम

यही नहीं, यह पुतला उन्हें सिनेमा के सुनहरे दौर में ले जाएगा और अपने साथ कुछ वक्त बिताने के लिए आकर्षित करेगा। दिल्ली की प्रसिद्ध रीगल बिल्डिंग में मैडम तुसाद म्यूजियम बना है। यहां अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आशा भोसले व श्रेया घोषाल के भी पुतले होंगे।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...