श्रीदेवी और उनकी बेटी के फैन्‍स के लिए बड़ी खुशखबरी है। वह ये है कि जाह्नवी कपूर का बॉलीवुड में डेब्‍यू करने का राइट टाइम अब आ गया है। जी हां, सिर्फ यही नहीं उनके शूटिंग की डेट फाइनल हो गई है। तो अब जाह्नवी कपूर भी रूबरू होंगी लाइट, कैमरा और एक्‍शन से। आइए जानें कब से करेंगी वह ये काम शूरू।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि बॉलीवुड कपल श्रीदेवी और बोनी कपूर की बेटी जाह्नवी कपूर अपनी खूबसूरती के कारण मीडिया में काफी पॉपुलर हो चुकी हैं। सिर्फ यही नहीं वह जहां भी जाती हैं, मीडिया की नजरें उनको ढूंढ ही लेती हैं। ऐसे में ये कहना गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड में डेब्यू करने से पहले ही जाह्नवी फिल्म इंडस्ट्री का एक जानामाना नाम बन चुकी हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पढ़ें इसे भी : अब मीडिया ने बंद कर दिया विद्या से ये सवाल पूछना, क्‍या करें जवाब ही नहीं मिलता

यहां से करेंगी शुरुआत
वैसे उनके बॉलीवुड डेब्यू को लेकर तो अब तक कई रिपोर्ट्स पढ़ने को मिले, लेकिन अब लेटेस्ट रिपोर्ट्स में ये कन्फर्म किया गया है कि जाह्नवी नागराज मंजुले की ब्लाकबस्टर हिट फिल्म ‘सैराट’ के हिंदी रीमेक से अपने फिल्मी कॅरियर की शुरुआत करेंगी।

पढ़ें इसे भी : ये टाइम है सल्‍लू मियां की घुड़सवारी पर फिदा होने का, क्‍योंकि ‘टाइगर जिंदा है’

बताया गया है ये
बताया गया है कि इस फिल्म की शूटिंग 1 दिसंबर से शुरू की जाएगी। इस फिल्म में जाह्नवी के साथ शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर भी नजर आएंगे। रिपोर्ट में इस बात का भी खुलासा किया गया है कि फिल्म को अगले साल जून या फिर जुलाई में रिलीज कर दिया जाएगा।

लोगों की जुड़ी है उम्‍मींदें
वैसे बता दें कि बॉलीवुड की आने वाली स्टारकिड्स की जनरेशन से जाह्नवी कपूर के साथ सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान से दर्शकों ने काफी उम्मीदें लगा रखी हैं। इतना ही नहीं इंडस्ट्री में अपनी जगह कायम करने से पहले ही सारा और जाह्नवी को आपस में कमपेयर भी किया जा रहा है।

देखना होगा ये
इसके साथ ही सोशल मीडिया दोनों ही स्टारकिड्स के फैन क्लब्स भी बन चुके हैं। इसके बावजूद इस इंडस्ट्री में कौन बाजी मारेगा, ये तो आने वाला वक्त ही बता सकता है। ऐसे में ये देखना भी काफी रोचक होगा कि अपने-अपने समय के हिट स्‍टार्स के बच्‍चे अब आगे क्‍या करने वाले हैं।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...