धूमधाम के साथ दिल्‍ली में सेलिब्रेट की गई विराट कोहली और अनुष्‍का के पहले वेडिंग रिसेप्‍शन की पार्टी। इनकी जिंदगी के इस खास मौके को और भी ज्‍यादा खास बनाने के लिए कई बड़े सितारों और हस्‍तियों ने यहां अपनी मौजूदगी दर्ज कराई। अब जब रौनक अपने चरम पर थी, तो भला अनुष्‍का के पैर कैसे रुक सकते थे। ऐसे में उन्‍होंने भी जमकर किया डांस, वो भी मुंह में नोट दबाकर। इतना ही नहीं, इनके डांस का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर हो गया वायरल। आपने देखा क्‍या, आइए दिखाएं।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा और क्रिकेटर विराट कोहली का रिसेप्शन गुरुवार को दिल्ली में बेहद धूमधाम के साथ हुआ। होटल ताज डिप्लोमैटिक एन्क्लेव के द दरबार हॉल में हुए रिसेप्शन के दौरान अनुष्का ने मुंह में नोट दबाकर जमकर डांस किया। इस दौरान विराट कोहली भी उनके साथ थे।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


पीएम भी पहुंच आशीर्वाद देने
इससे पहले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी इस नए शादीशुदा जोड़े को अपना आशीर्वाद देने पहुंचे। विरुष्का के रिसेप्शन में फैमिली मेंबर्स के अलावा पंजाबी सिंगर गुरदास मान, गौतम गंभीर और उनकी वाइफ़ नताशा, सुरैश रैना और इनकी पत्‍नी प्रियंका, शिखर धवन और इनकी पत्‍नी आयशा, अरुण जेटली और अनुराधा प्रसाद भी पहुंचे।

पढ़ें इसे भी : बाल ठाकरे से ऐसा रिश्‍ता जोड़ने चले नवाजुद्दीन, जो सदा के लिए होगा बेजोड़

शादी में पहुंचे थे सिर्फ 50 मेहमान
बता दें कि अनुष्का-विराट ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में बोर्गो फिनेएस्टो रिसॉर्ट में शादी की। इस दौरान करीब 50 खास मेहमान ही पहुंचे थे। वहीं अब इनका दूसरा रिसेप्शन 26 दिसंबर को मुंबई में होगा। यहां क्रिकेट और बॉलीवुड जगत की तमाम हस्तियों के पहुंचने की उम्मीद है।

पढ़ें इसे भी : विरुष्‍का की ग्रांड पार्टी में पहुंचे पीएम मोदी, तस्‍वीरों में दिखा जलवा जलसे का

अनुष्‍का के ज्‍यादातर रिश्‍तेदार पहुंचेंगे यहां
बताया गया है कि विराट की पत्‍नी और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा के ज्यादातर दोस्त, रिश्तेदार और करीबी मुंबई रिसेप्शन में ही शामिल होंगे। इसी रिसेप्शन में बॉलीवुड के तमाम मेहमान भी पहुंचेंगे। अनुष्का और उनकी फैमिली मुंबई में ही रहती है।

11 दिसंबर को इटली में की थी शादी
बता दें कि अनुष्का-विराट ने 11 दिसंबर को इटली के टस्कनी में शादी की थी। इस शादी में ये दोनों अपने ज्‍यादातर करीबियों को आमंत्रित नहीं कर सके थे। वहीं अब दिल्‍ली और मुंबई में अलग-अलग रिसेप्‍शन पार्टी का आयोजन कर ये दोनों अपने सभी दोस्‍तों और करीबियों को अपनी खुशियों में शामिल करना चाहते हैं।

वीडियो साभार : इंस्‍टेंट बॉलीवुड

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...