नवाब खानदान के इस फेमस मॉम और बेटे के जोड़े को चर्चा में आने के लिए किसी खास कारण की जरूरत नहीं पड़ती। यहां बात हो रही है एक्‍ट्रेस करीना कपूर खान और उनके बेटे तैमूर अली खान की। इस समय दोनों की साथ में कुछ तस्‍वीरें हो रही हैं वायरल। इन तस्‍वीरों में मॉम और बेटा दोनों ही बेहद स्‍टाइलिश नजर आ रहे हैं। आइए, नजर डालें इन क्‍यूट मॉम और बेटे के इस डिफ्रेंट अवतार पर।

ऐसी है जानकारी
गौरतलब है कि तैमूर अली खान अभी एक साल के भी नहीं हुए, लेकिन आज वो बॉलीवुड के एक जाने-माने शख्स बन चुके हैं। वो जहां भी जाते हैं मीडिया अक्सर उन्हें क्लिक करने को बेताब रहती है। फिलहाल इस समय इंटरनेट पर तैमूर की ये लेटेस्ट पिक्चर्स देखने को मिली हैं जिसमें वह अपनी मॉम करीना के साथ नजर आ रहे हैं।


हमसे फेसबुक पर भी जुड़ें!


Everyone’s favourite Prince Taimur with mom #kareenakapoorkhan

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

पढ़ें इसे भी : वीडियो : मीडिया के सामने गुस्‍से के साथ फफक पड़ीं ऐश्‍वर्या राय बच्‍चन

ऐसे आ रहे हैं नजर
इस फोटो में एक तरफ जहां करीना ने रेड शर्ट और ब्लू जीन्स पहनी है, वहीं तैमूर अपने बेबी स्टाइल ड्रेस में नजर आए। करीना के साथ आउटिंग पर तैमूर भी मस्ती भरे अंदाज में दिखे। आप भी इनके इस अंदाज को देखकर गुदगुदा उठेंगे।

A heart stealer. Can't really get enough of him. Prince Taimur snapped with mom Kareena

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

पढ़ें इसे भी : आप अपने पेरेंट्स से कितना प्‍यार करते हैं, देखिए सलमान खान ने तो बता दिया इस वीडियो में

ऐसी चल रही हैं तैयारियां
बता दें कि तैमूर अगले महीने एक साल के हो जाएंगे। इसलिए उनके जन्मदिन को स्पेशल बनाने के लिए सैफ अली खान और करीना कपूर तैयारियों में जुट गए हैं। हालांकि ये भी कहा जा रहा है कि तैमूर के बर्थडे को उनके परिवारवाले ग्रैंड तरीके से नहीं मनाना चाहते हैं। बजाय इसके वो एक फैमिली गेट-टूगेदर रखेंगे जहां कपूर और खान परिवार मिलकर पार्टी करेगा।

अक्‍सर होता है ऐसा
तैमूर की आए दिन कोई न कोई पिक्चर्स सोशल मीडिया पर घूमती नजर आती है। इसमें कोई राय नहीं कि फैंस तैमूर को खूब पसंद करते हैं और इसलिए उनकी सभी लेटेस्ट पिक्चर्स इंटरनेट पर वायरल भी होने लगती हैं। ज़रा देख लीजिए, इस बार इनकी वायरल हो रही तस्‍वीरों को।

जे पसंद आया?
तो हम भी पसंद आएंगे, ठोको लाइक

Follow on Twitter!
loading...